पैरामेडिकल कोर्स में फर्जीवाड़े का आरोप, सुभारती में छात्रों ने जमकर किया हंगामा Meerut News

मेरठ के सुभारती में मेडिकल के छात्रों ने हंगामा किया। इस दौरान पैरामेडिकल के छात्रों ने आरोप लगाया कि पैरामेडिकल कोर्स में फर्जीवाड़ा हुआ है। जिसके तहत कोर्स पूरा करने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST)
पैरामेडिकल कोर्स में फर्जीवाड़े का आरोप, सुभारती में छात्रों ने जमकर किया हंगामा Meerut News
सुभारती में मेडिकल के छात्रों का हंगामा ।

मेरठ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में दिल्ली हाईवे स्थित सुभारती मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल छात्रों ने जमकर हंगामा काटा। उनका आरोप है, कि पैरामेडिकल कोर्स में फर्जीवाड़ा किया गया है। जिसके तहत कोर्स पूरा करने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही है। छात्रों ने विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रेशन होने के बाद कागजात की मांग की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया साथ ही बताया गया कि उत्तर प्रदेश शासन से अनुमति मिलने के बाद ही छात्रों को रजिस्ट्रेशन कराया जाएगा।  

बुधवार को सुभारती कालेज एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन इस बार पैरामेडिकल कोर्स को लेकर बात सामने आई है। छात्रों ने आरोप लगाया है कि फर्जीवाड़ा होने से कार्स पूरा होने के बाद भी उन्‍हे नौकरी के लिए इधर, उधर भटकना पड़ रहा है। इसी को लेकर छात्रों ने सुभारती में हंगामा किया। इस दौरान छात्रों ने कालेज प्रशासन से जांच की मांग की है। उनका कहना है कि इस बारे में जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी