Accident In Bijnor: ट्यूशन से लौट रहे छात्र को वाहन ने टक्कर मारी, गंभीर रूप से घायल

Accident In Bijnor अफजलगढ़ कोतवाली के भूतपुरी क्षेत्र में हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाइवे-74 पर गांव माननगर के समीप टयूशन पढ़ कर घर लौट रहे 13 वर्षीय छात्र को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 04:00 PM (IST)
Accident In Bijnor: ट्यूशन से लौट रहे छात्र को वाहन ने टक्कर मारी, गंभीर रूप से घायल
ब‍िजनौर में छात्र को वाहन ने टक्कर मारी।

बिजनौर, जेएनएन। अफजलगढ़ कोतवाली के भूतपुरी क्षेत्र में हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाइवे-74 पर गांव माननगर के समीप टयूशन पढ़ कर घर लौट रहे 13 वर्षीय छात्र को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह है मामला

गांव माननगर निवासी 13 वर्षीय अजय कुमार पुत्र टेकचन्द्र बुधबार की सुबह टयूशन पढ़ने गया था। वह अफजलगढ़ के एक स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। बुधवार सुबह वह गांव के पास ही ट्यूशन पढ़ने गया था, जहां से करीब 7 बजे वापस लौटा। बताया गया है कि गांव के पास पहुंचने पर हाईवे 74 के किनारे साइकिल के साथ खड़ा था, तभी धामपुर की ओर से आए किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

इसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उसे सीएचसी में भर्ती कराया। पहचान होने पर स्वजन को सूचित किया गया। गंभीर चोट के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक अभी स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी