मुजफ्फरनगर में आठवीं के छात्र ने भरी क्‍लास में चलाई गोली, मची अफरा-तफरी और गोली जा धंसी...

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में छात्र कक्षा आठ में पढ़ता है। शनिवार को उसकी अपनी कक्षा में पढऩे वाले एक अन्य छात्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद उक्त छात्र बाहर जाकर तमंचा लेकर अपने साथियों के साथ पहुंचा और तमंचे से फायर कर दिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:23 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में आठवीं के छात्र ने भरी क्‍लास में चलाई गोली, मची अफरा-तफरी और गोली जा धंसी...
मुजफ्फरनगर में कक्षा आठ के छात्र ने क्लास में झोंका फायर

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बुढ़ाना कस्बे के एक इंटर कालेज में छात्र ने तमंचे से फायरिंग कर दी। एक छात्र गोली लगने से बाल-बाल बचा। गत दिवस हुई इस घटना से कालेज में खौफ का माहौल है। प्रबंधन व पुलिस मामले पर पर्दा डालने में लगी है।

यह है मामला

क्षेत्र के एक गांव निवासी समुदाय विशेष का छात्र कस्बे के डीएवी इंटर कालेज में कक्षा आठ में पढ़ता है। शनिवार को उसकी अपनी कक्षा में पढऩे वाले एक अन्य छात्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद उक्त छात्र बाहर जाकर तमंचा लेकर अपने साथियों के साथ पहुंचा और कक्षा की खिड़की से तमंचे से फायर कर दिया। गोली दीवार में जा लगी। चर्चा है कि कालेज प्रबंधन ने छात्र को निलंबित कर दिया है। पीडि़त छात्र के स्वजन ने तहरीर दी है। कस्बा चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि कोई तहरीर नही मिली है। सोमवार को कालेज के प्रधानाचार्य ने दोनों पक्षों को बुलवाया है। घटना की जांच की जा रही है। डीएवी इंटर कालेज के प्रबंधक अरविंद गर्ग ने बताया कि वह दो दिन से कस्बे से बाहर हैं। उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। वहीं सीओ विनय गौतम ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी हुई है। अभी छात्र और उनके स्वजन घर पर मौजूद नही है। डीएवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य और छात्र के स्वजन को सोमवार को कोतवाली पर बुलाया गया है। उनसे बातचीत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कहां से आया तमंचा

जिले में कई स्थानों पर तमंचों के कारखाने चल रहे हैं। सप्लाई करने वाला गिरोह भी सक्रिय है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुलिस इस क्षेत्र में अभियान चलाए तो इसका राजफाश हो सकता है। सवाल यह भी खड़ा हो रहा है आखिर छात्र के पास तमंचा कहां से आया।

chat bot
आपका साथी