लालकुर्ती पैंठ में छात्र का पर्स उड़ाया

लालकुर्ती पैंठ बाजार में खरीदारी करने आए छात्र का पर्स चोरी हो गया। उधर व्यापारियों ने एक किशोर को पर्स चोरी करते हुए पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 12:27 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 12:27 AM (IST)
लालकुर्ती पैंठ में छात्र का पर्स उड़ाया
लालकुर्ती पैंठ में छात्र का पर्स उड़ाया

मेरठ, जेएनएन। लालकुर्ती पैंठ बाजार में खरीदारी करने आए छात्र का पर्स चोरी हो गया। उधर, व्यापारियों ने एक किशोर को पर्स चोरी करते हुए पकड़ा। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के ग्राम ललसाना निवासी आशु चौहान पुत्र कालू राम बीकाम का छात्र है। वह शनिवार को लालकुर्ती के पैंठ बाजार में खरीदारी करने के लिए आया था। उसी दौरान चोर ने उसका पर्स चोर कर लिया। पर्स के अंदर नकदी, आधार कार्ड समेत जरूरी दस्तावेज मौजूद थे। उसने तहरीर दी है। इसके अलावा व्यापारियों ने रविवार को पैंठ बाजार में पर्स चोरी कर रहे एक किशोर को पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित जली कोठी का रहने वाला है। लालकुर्ती थाना प्रभारी का कहना है कि घटना स्थल के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। चोर की पहचान कर उसे पकड़ लिया जाएगा। किशोर से भी पूछताछ की जा रही है।

मकान बंटवारे को लेकर मारपीट-पथराव

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गांव में मकान बंटवारे को लेकर भाइयों में मारपीट हो गई। पथराव में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया। साथ ही दो युवकों को हिरासत में ले लिया। गांव निवासी भाइयों नईम, सलीम ओर नसीम में मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। कई बार पंचायत भी हो चुकी है। रविवार देर शाम नईम और सलीम में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। पथराव से गांव में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनसे भी मारपीट की गई। एक पक्ष की ओर से नईम, पत्नी वरिशा, बेटा आबिद और पड़ोसी इमरान घायल हो गए, जबकि सलीम पक्ष की ओर से फकरूद्दीन और यूसुफ को चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। मकान के विवाद में मारपीट हो गई थी।

chat bot
आपका साथी