कालेज के बाहर छात्र पर हमला, तहरीर में छह नामजद

सरूरपुर क्षेत्र स्थित कालेज के सामने सोमवार को एक छात्र पर अन्य छात्रों ने हमला कर दिया। जिसमें छात्र को चोट आई है। पीड़ित छात्र ने तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:07 PM (IST)
कालेज के बाहर छात्र पर हमला, तहरीर में छह नामजद
कालेज के बाहर छात्र पर हमला, तहरीर में छह नामजद

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर क्षेत्र स्थित कालेज के सामने सोमवार को एक छात्र पर अन्य छात्रों ने हमला कर दिया। जिसमें छात्र को चोट आई है। पीड़ित छात्र ने तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

थाने में दी तहरीर में सरूरपुर निवासी सीवीन पूनिया पुत्र सुरेन्द्र ने बताया कि वह सरूरपुर स्थित जनता इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ता है। वह सोमवार को पढ़ाई कर कालेज से बाहर आ गया था। आरोप है कि इसी दौरान कालेज के ही छुर व करनावल निवासी आधा दर्जन छात्र आए और उसे घेर लिया। आरोपितों ने गाली-गलौज कर बेल्ट व डंडे से हमला कर दिया। शोर होने पर आसपास मौजूद छात्रों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंचे कालेज के स्टाफ व पुलिस को आता देख हमलावर छात्र फरार हो गए। देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। कालेज प्राचार्य सुक्रमपाल सिंह ने बताया कि कक्षा में किसी बात को लेकर तीन दिन पूर्व झगड़ा हो गया था। इसका समझौता भी करा दिया था। इसको लेकर छात्र के साथ मारपीट की बात सामने आई है।

छेड़छाड़ के तीन वारंटी भेजे जेल : सरूरपुर थाना क्षेत्र के डाहर गांव में पांच वर्ष पूर्व छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे तीन युवकों को पुलिस ने कोर्ट से वारंट जारी कराकर सोमवार को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि डाहर गांव में पांच वर्ष पूर्व आरोपित विनय पुत्र सुभाष, छोटू उर्फ मोहित पुत्र सुमरो व सतेंद्र पुत्र प्यारेलाल ने घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ सहित अन्य वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सोमवार को आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी