शामली में आवारा आतंक : कांधला में पागल कुत्तेे ने बच्चों समेत छह को काटा, दहशत में लोग

कांधला नगर के मोहल्ला रायजादगान निवासी लोगों ने बताया कि इन दिनों एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। बच्चों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। रविवार को इस कुत्ते ने सड़क पर आपस में बात कर रहे कुछ लोगों पर हमलाकर घायल कर दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:30 PM (IST)
शामली में आवारा आतंक : कांधला में पागल कुत्तेे ने बच्चों समेत छह को काटा, दहशत में लोग
शामली में एक प्राइवेट अस्पताल में कराया गया सभी का उपचार।

शामली, जागरण संवाददाता। शामली के कांधला में आवारा आतंक का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को एक पागल कुत्ते ने बच्चों समेत छह लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। सभी घायलों को प्राइवेट अस्पातल में उपचार दिलाया गया। लोगों ने पालिका प्रशासन से इस पागल कुत्ते के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

अचानक बोला हमला

नगर के मोहल्ला रायजादगान निवासी लोगों ने बताया कि इन दिनों मोहल्ले में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। बच्चों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। रविवार को इस पागल कुत्ते ने सड़क पर आपस में बात कर रहे कुछ लोगों पर हमला बोल दिया। कुत्ते के काटने से सुमित व अभिषेक जख्मी हो गए। इसके बाद बाजार से सामान लेकर लौट रही 12 वर्षीय वंशिका को कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया। तीन वर्षीय सरस व निष्ठा को भी काटकर घायल कर दिया। एक अन्य युवक को भी कुत्ते ने काट लिया।

कुत्‍तों नहीं पकड़ रहा प्रशासन

लोगों ने पीछा भी किया लेकिन कुत्ता हत्थे नहीं चढ़ा। सभी घायलों का प्राइवेट अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। एक ही दिन में छह लोगों को घायल करने से दहशत का माहौल है। लोगों न पालिका व जिला प्रशासन से कुत्ते से निजात दिलाने की मांग की है। सभासद ने कहा कि पूर्व में भी जिला प्रशासन से आवारा कुत्तों को पकडऩे की मांग की गई लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। आरोप है कि जिला प्रशासन ने इसे नगर निकाय के अधिकार का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया। मोहल्ले के लोगों ने सीएम पोर्टल पर शिकायत कर कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी