मेरठ के अझौता में प्रधान पति पर पथराव, हत्या का प्रयास

दौराला थाना क्षेत्र के अझौता गांव में प्रधान पति पर गांव के कुछ लोगों ने पथराव कर हत्या का प्रयास किया। लहुलूहान हालत में प्रधान पति किसी तरह घर पहुंचे और स्वजन को जानकारी दी। दोनों पक्षों में टकराव की स्थिति बन गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:00 AM (IST)
मेरठ के अझौता में प्रधान पति पर पथराव, हत्या का प्रयास
मेरठ के अझौता में प्रधान पति पर पथराव, हत्या का प्रयास

मेरठ, जेएनएन। दौराला थाना क्षेत्र के अझौता गांव में प्रधान पति पर गांव के कुछ लोगों ने पथराव कर हत्या का प्रयास किया। लहुलूहान हालत में प्रधान पति किसी तरह घर पहुंचे और स्वजन को जानकारी दी। दोनों पक्षों में टकराव की स्थिति बन गई। घायल स्वजन संग थाने पहुंचे और तहरीर दी।

अझौता गांव निवासी अखिल कुमार की पत्नी ग्राम प्रधान हैं। प्रधानी के चुनाव से ही दूसरे गुट से रंजिश चली आ रही है। अखिल कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार को जब वह घर से किसी काम के लिए जा रहे थे, तभी गांव के बाहरी ओर गांव निवासी एक होमगार्ड और उसके साथ चार अन्य लोगों ने घेरकर उन पर पथराव कर दिया। इसमें उनके सिर, कमर, चेहरे पर चोट आई है। पीड़ित थाने पहुंचे और प्रकरण बताया। दौराला इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

बाइक सवार बदमाशों ने बीड़ी-सिगरेट से भरा थैला लूटा: शहर में सोमवार को चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहने के बावजूद बाइक सवार बदमाश सरेबाजार सेल्समैन से बीड़ी-सिगरेट से भरा थैला लूटकर फरार हो गए। सेल्समैन ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

नौचंदी थाना क्षेत्र के फूलबाग कालोनी निवासी किशन चंद्र सिगरेट-बीड़ी सप्लाई करते हैं। सोमवार दोपहर वह शास्त्रीनगर स्थित नई सड़क पर माल सप्लाई करने के लिए गए थे। जैसे ही उन्होंने दुकान के सामने स्कूटी खड़ी की, इसी बीच बाइक सवार दो युवकों ने किशन चंद्र से सिगरेट-बीड़ी से भरा थैला लूट लिया। थैले के अंदर करीब 35-40 हजार रुपये का माल व छह हजार रुपये की नकदी थी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपित हथियार लहराते हुए फरार हो गए। डायल-112 को सूचना देने के बाद सेल्समैन ने देर शाम तहरीर दी। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है, बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी