लोटी गांव के दो पक्षों में मारपीट पथराव, एक घायल

मुंडाली क्षेत्र के गांव शफियाबाद लोटी में मकान के सामने बैठकर गाली-गलौज करने क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:32 PM (IST)
लोटी गांव के दो पक्षों में मारपीट पथराव, एक घायल
लोटी गांव के दो पक्षों में मारपीट पथराव, एक घायल

मेरठ,जेएनएन। मुंडाली क्षेत्र के गांव शफियाबाद लोटी में मकान के सामने बैठकर गाली-गलौज करने के विरोध पर दो पक्षों में जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव शफियाबाद लोटी में अफजाल के मकान के सामने जाकिर का मकान है। अफजाल का आरोप है कि जाकिर के साथ कई अन्य युवक रास्ते में बैठकर गाली-गलौज करते हैं, इसका विरोध करने पर ये लोग मारपीट पर उतर आते हैं। इसी को लेकर सोमवार रात दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जिसमें दोनों पक्षों में जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ। जिसमें अफजाल पुत्र इल्यास गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे पक्ष की महिला का आरोप है कि अफजाल पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट करते हुए अश्लील हरकत की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला और घायल अफजाल को अस्पताल भेजा। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक केवल एक पक्ष की ओर से अफजाल की तहरीर पर जाकिर, नासिर, नाजिम, गुड्डू, अकील, फिरोज व भुरवा सहित सात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से एक आरोपित फिराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस संबंध में कार्यवाहक थाना प्रभारी मेघराज सिंह ने कहा कि एक पक्ष की ओर से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया जिसकी पुलिस जांच कर रही है। दोनों पक्षों के तीस लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी