मेरठ के खरखौदा में राशन दुकान आवंटन को लेकर दो पक्षों में पथराव, पुलिस के साथ खींचतान

मेरठ के अलीपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन को लेकर चुनाव हुआ था। चुनाव के बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और संघर्ष हुआ जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने करीब 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। सीओ का कहना है कि जांच होगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:23 PM (IST)
मेरठ के खरखौदा में राशन दुकान आवंटन को लेकर दो पक्षों में पथराव, पुलिस के साथ खींचतान
खरखौदा में सोमवार को अलीपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन के बाद बवाल हो गया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के खरखौदा में सोमवार को अलीपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन को लेकर चुनाव हुआ था। चुनाव के बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और संघर्ष हुआ जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने करीब 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। लोगों का कहना है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ भी खींचतान हुई है। पुलिस दोनों के खिलाफ मुकदमे की तैयारी कर रही है।

अलीपुर गांव में अकरम और सोहेब ने राशन की दुकान के आवंटन को लेकर आवेदन किया था। सोमवार को ग्राम पंचायत की खुली बैठक में चुनाव कराया गया जिसमें अकरम विजय रहा। चुनाव के बाद आपसी कहासुनी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई उसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट लाठी-डंडे चले उसके बाद छत से दोनों पक्षों में पथराव हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से 6 लोग घायल हो गए।

लोगों का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी लोगों ने खींचतान की। सूचना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह के नेतृत्व में मुंडाली खरखौदा लिसाड़ी गेट समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के 15 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमे की तैयारी कर रही है। सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना है कि पुलिस के साथ कोई खींचतान नहीं हुई है। मामले की जांच करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी