Stolen Vehicles Cutting: मेरठ में फारेंसिक टीम बताएगी गैराज से मिले इंजनों का सच, आरोपितों को भेजा जेल

Stolen Vehicles Cutting सदर बाजार थाना क्षेत्र में चाट बाजार के पास लालकुर्ती निवासी मोहम्मद सलीम का न्यू जेम मोटर के नाम से गैराज है। मंगलवार को पुलिस ने चोरी के इंजन लग्जरी गाडिय़ों में लगाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए गैराज से छह इंजन बरामद किए थे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:30 AM (IST)
Stolen Vehicles Cutting: मेरठ में फारेंसिक टीम बताएगी गैराज से मिले इंजनों का सच, आरोपितों को भेजा जेल
मेरठ में मालिक, बेटा और कर्मचारी को पुलिस ने जेल भेजा।

मेरठ,जागरण संवाददाता। मेरठ में लग्जरी गाड़ियों में चोरी के इंजन लगाने के मामले में सदर पुलिस ने गैराज मालिक, उसके बेटे और एक कर्मचारी को जेल भेज दिया। वहीं, इंजनों का सच जानने के लिए पुलिस ने फारेंसिक टीम से संपर्क किया है। साथ ही गैराज मालिक के संपर्कों की भी पुलिस पड़ताल कर ही है।

छह इंजन बरामद

सदर बाजार थाना क्षेत्र में चाट बाजार के पास लालकुर्ती निवासी मोहम्मद सलीम का न्यू जेम मोटर के नाम से गैराज है। मंगलवार को पुलिस ने चोरी के इंजन लग्जरी गाडिय़ों में लगाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए गैराज से छह इंजन बरामद किए थे, जिनमें से एक पर नंबर घिसा हुआ था। एक इंजन कटी हुई स्थिति में था। इसके साथ ही दो कार और बैग से 10 लाख रुपये भी बरामद किए थे।

पहले भी दर्ज है केस

पुलिस ने सलीम, उसके बेटे जहीन और कर्मचारी कुलदीप निवासी सुभाष नगर थाना सिविल लाइन को कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया। उन पर पहले भी मुकदमे दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि गैराज से मिले इंजन की सही जानकारी के लिए फारेंसिक की टीम से संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही आरोपितों के संपर्कों को भी खंगाला जा रहा है। इस मामले में हाजी इकबाल, मन्नू और अबरार से भी कनेक्शन सामने आ रहा है।

यह चचाएं भी सामने आईं

हालांकि अभी तीनों ही कबाड़ी फरार हैं। वह चोरी के वाहन खरीदने और बेचने में शामिल रहते हैं। उनकी भी तलाश की जा रही है। उधर, मंगलवार को पुलिस ने रजबन निवासी नौशाद को भी पकड़ा था। रात तक भी उसे गिरफ्तार बताया जा रहा था। बुधवार को उसे छोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि वह पड़ोसी का कर्मचारी था। कार्रवाई के वक्त वह मौके पर मिला था। पूछताछ में सही बात सामने आई, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया। इस बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

chat bot
आपका साथी