मेरठ और हापुड़ से बाइक चोरी कर पहुंचे बिजनौर, जानें पुलिस ने कैसे किया गिरफ्तार

बिजनौर पुलिस के मुताबिक चोरों ने पूछताछ में बताया कि एक बाइक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ और दूसरी बाइक धौलाना रोड कस्बा पिलखुआ हापुड़ से चुराई गई है। कोतवाल ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Parveen VashishtaPublish:Tue, 07 Dec 2021 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:12 PM (IST)
मेरठ और हापुड़ से बाइक चोरी कर पहुंचे बिजनौर, जानें पुलिस ने कैसे किया गिरफ्तार
मेरठ और हापुड़ से बाइक चोरी कर पहुंचे बिजनौर, जानें पुलिस ने कैसे किया गिरफ्तार

बिजनौर, जागरण संवाददाता। धामपुर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की दो बाइकें भी बरामद की गई हैं, जिन्हें फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आरोपित चला रहे थे।

यह है मामला

कोतवाली पुलिस मंगलवार को धामपुर में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान शक के आधार पर पुलिस ने दो बाइकों को रोका। उनकी नंबर प्लेट की जांच करने पर फर्जी पाई गई, जिसके बाद चेसिस नंबर के आधार पर पता लगा कि दोनों बाइक चोरी की हैं। इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान सोनू पुत्र गंगाराम निवासी गांव कुंडीपुरा थाना धामपुर, आदेश पुत्र रमेश निवासी गांव जाहिदपुर थाना खरखौदा मेरठ और अरविंद पुत्र गोविंद निवासी गांव केदारपुर थाना धामपुर के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक चोरों ने पूछताछ में बताया कि एक बाइक चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ और दूसरी बाइक धौलाना रोड कस्बा पिलखुआ से चुराई गई है। कोतवाल पीके सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जेल भेज दिया है। इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है। इनके पास से दो बाइक व दो चाकू बरामद किए हैं। टीम में एसआई मानचंद्र, सचिन शर्मा, विक्रांत राणा, मनीष, रजनेश और विवेक आदि शामिल रहे।

छापेमारी में गोवंशीय मांस बरामद

बिजनौर। कोतवाली धामपुर पुलिस को सोमवार रात सूचना मिली कि धामपुर क्षेत्र के गांव मटोरामान में एक व्यक्ति घर से गोवंशीय मांस बेच रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने घर पर छापा मारा, लेकिन इस दौरान आरोपित फरार हो गया। उसकी पहचान खुर्शीद पुत्र जमील निवासी मटोरामान के रूप में की गई। टीम ने आरोपित के घर से पांच किलो गोवंशीय मांस, दो छुरी, बाट-तराजू और अन्य उपकरण बरामद किए हैं। इस मामले में मंगलवार को उप निरीक्षक दिनेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश गोवध निवारण अधिनियम-1955 के तहत फरार आरोपित खुर्शीद पुत्र जमील निवासी मटोरामान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है।