सर्राफ से पांच लाख की रंगदारी मांगने से हड़कंप

हस्तिनापुर कस्बे के उधम सिंह चौक स्थित महावीर प्लाजा के मालिक एवं सर्राफ से पांच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:15 PM (IST)
सर्राफ से पांच लाख की रंगदारी मांगने से हड़कंप
सर्राफ से पांच लाख की रंगदारी मांगने से हड़कंप

मेरठ,जेएनएन। हस्तिनापुर कस्बे के उधम सिंह चौक स्थित महावीर प्लाजा के मालिक एवं सर्राफ से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और न देने पर हत्या की धमकी दी गई। शनिवार दोपहर दोबारा फोन काल आने पर पीड़ित ने तहरीर दी।

मेरठ निवासी मित्रसेन प्रजापति का कस्बा हस्तिनापुर स्थित उधम सिंह चौक पर महावीर प्लाजा के नाम से कांप्लेक्स है। इसी में अमन ज्वेलर्स के नाम से दुकान भी खोल रखी है। मित्रसेन ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उनके मोबाइल पर काल आई, जिसमें व्यक्ति द्वारा पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी गई और फिर फोन काट दिया गया। इसके बाद रात्रि करीब दस बजे फिर फोन आया लेकिन उक्त नंबर को रिसीव नहीं किया। उन्होंने इसे गंभीरता से भी नहीं लिया लेकिन शनिवार दोपहर के समय फिर एक काल आई। जिसमें उसे उक्त रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी गयी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। उधर, थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि उक्त नंबरों को सर्विलांस पर ले लिया वहीं, नंबरों की सीडीआर निकलवारकर जल्द धरपकड़ होगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बिल्डिग बनाने का भी काम

पीड़ित मित्रसेन सर्राफ होने के साथ बिल्डिग बनाने का भी धंधा करते हैं। 24घंटें में दो तीन बार आई काल ने पीड़ित व स्वजन दहशत में हैं।

युवक पर हमला कर नकदी व मोबाइल छीना: थाना क्षेत्र के महादेव निवासी युवक से शनिवार को उसके गांव के युवकों ने हमला कर नकदी व मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने तहरीर दी है।

महादेव गांव निवासी उत्तम त्यागी पुत्र स्व. अशोक ने बताया कि वह शनिवार को किसी काम से कही जा रहा था। जब वह महादेव व कालंद गांव के जंगल में पहुंचा। आरोप है कि उसके गांव के युवकों ने हमला कर छह हजार रुपये व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी