मेरठ में प्रधान समेत स्वजन को हत्या की धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

मेरठ के दौराला में प्रधान समेत उनके स्वजन को हत्या करने की धमकी भरा पत्र मिला है। अज्ञात व्यक्ति प्रधान के पिता के हाथ में पत्र को सौंपकर फरार हो गया। पुलिस और गांव में लोगों को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:00 PM (IST)
मेरठ में प्रधान समेत स्वजन को हत्या की धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप, पुलिस से कार्रवाई की मांग
दौराला में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के दौराला क्षेत्र के गांव मदारीपुर के प्रधान समेत उनके स्वजन को हत्या करने की धमकी भरा पत्र मिला है। अज्ञात व्यक्ति प्रधान के पिता के हाथ में पत्र को सौंपकर फरार हो गया। पुलिस और गांव में लोगों को सूचना देने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहने की भी धमकी दी गई है। प्रधान ने पत्र पुलिस को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

मदारीपुर गांव प्रधान बिरजू की सकौती में मदापुरी गांव मार्ग पर शूज सेंटर की दुकान है। शुक्रवार को प्रधान के पिता दुकान पर बैठे थे। जब पिता दुकान से पैदल गांव की ओर जा रहे थे, तभी बाइक सवार एक युवक आया और उनके हाथ में पत्र सौंपकर भाग गया। पिता ने पत्र को घर जाकर प्रधान बेटे को सौंप दिया। प्रधान ने जब पत्र को पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। पत्र में प्रधान समेत उनके स्वजनों को हत्या करने की धमकी लिखी थी।

पत्र में यह भी लिखा है कि प्रधान के भाई सचिन का ससुर सकौती में ब्याज का काम करता है, उसे भी भुगत लेंगे। रुपयों की भी मांग की गई है, मगर कितना रुपया चाहिए, यह पत्र में लिखा नहीं है। इसके अलावा पुलिस, प्रशासनिक अफसर समेत गांव में लोगों को इस बारे में बताया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना। प्रधान बिरजू ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पत्र के बाद प्रधान परिवार दहशत में है। इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में है, पत्र की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी