बागपत में बच्‍चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी और डंडे, कई जख्‍मी

Dispute In Baghpat बागपत में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे और पथराव। इस दौरान एक पक्ष की महिला और बच्चों समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल। जबकि दूसरे पक्ष के तीन लोग चोटिल हो गए। पुलिस को भी तहरीर दी गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:20 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:20 PM (IST)
बागपत में बच्‍चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी और डंडे, कई जख्‍मी
बागपत में मामूली विवाद के बाद खासी मारपीट हो गई।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के चांदीनगर में रटौल में गुरुवार की देर शाम को बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे और पथराव। इस दौरान एक पक्ष की महिला और बच्चों समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल। जबकि दूसरे पक्ष के तीन लोग चोटिल हो गए। एक की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया है। मारपीट के बाद दोनों की पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

लाठी और डंडों से हमला

खेकड़ा के रटौल गांव में फारुख पुत्र सुक्के और खलील पुत्र मेहरू के बच्चों के बीच गुरुवार की शाम विवाद हो गया था। जिसे ग्रामीणों ने शांत कर दिया था। आरोप है कि देर रात 9 बजे के करीब खलील पक्ष के फज्जु पुत्र जावल ने अपने परिवार के दर्जनों युवकों को बुला कर फारुख पक्ष अमजद पुत्र युनुश के मकान पर पहुंच कर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

ये लोग हुए घायल

दोनों पक्षों में हुए पथराव में इमरान,उसकी माँ मीना,भाई साकिर,अमजद,और बहन आयेशा,के साथ जब्बार का बेटा जैद और बेटी कसिफ़ा के अलावा साहिल और सरताज पुत्रगण फारुख घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष के अर्स पुत्र जाहिद व दो अन्य चोटिल हो गया। घायलों में इमरान की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर भेजा है। दोनों पक्षो ने थाने पर तहरीर दी है।

ओवररेट का विरोध करने पर ग्राहक से मारपीट

वहीं दूसरी ओर बागपत के खेकड़ा में पाठशाला बस स्टैंड स्थित बियर की दुकान पर ओवररेट का विरोध करने को लेकर सेल्समैन ने मालिक की मौजूदगी में ग्राहक के साथ जमकर की। लोगों ने बमुश्किल पीड़ित को बचाया। पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा किया। खतौली के चांद समद निवासी सतवीर पुत्र रामतीर्थ पाठशाला बस स्टैंड स्थित प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता है। गुरुवार रात सतवीर बस स्टैंड के पास बियर की दुकान पर खरीदारी करने गया। बियर के ओवररेट का विरोध करने पर ग्राहक के साथ मालिक के मौजूदगी में तीन सेल्समैन ने मारपीट की।

पुलिस करेगी कार्रवाई

ग्राहक के साथ मारपीट करता देख आसपास के लोगों ने उसकी जान बचाई। गनीमत रहेगी सेल्समैन ने ग्राहक के सिर पर डंडे से कई वार किए लेकिन लोगों ने उसकी जान बचाई। पीड़ित ने अनुज पुत्र रकम सिंह निवासी टिटोडा थाना खतौली व विकास पुत्र अनूप सिंह निवासी बाबूगढ़ व सत्येंद्र पुत्र सिमर पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर एमएस गिल का कहना है कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी