पचास हजार के इनामी कुख्यात कपिल को एसटीएफ ने दबोचा

मेडिकल के जागृति विहार में सर्राफ अमन जैन की लूट के बाद हत्या के मामले में एसटीएफ ने पचास हजार के इनामी बदमाश कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 08:41 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 08:41 AM (IST)
पचास हजार के इनामी कुख्यात कपिल को एसटीएफ ने दबोचा
पचास हजार के इनामी कुख्यात कपिल को एसटीएफ ने दबोचा

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल के जागृति विहार में सर्राफ अमन जैन की लूट के बाद हत्या के मामले में एसटीएफ ने पचास हजार के इनामी बदमाश कपिल को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि लूट और हत्या के बाद कपिल दिल्ली और उत्तराखंड में छिपा हुआ था। पुलिस कपिल से पूछताछ कर रही है। इस हत्याकांड में शामिल अजय समेत दो बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस की टीम लगाई गई है।

शहर में हुए बहुचर्चित लूट के बाद हत्या के मामले में आक्रोश के बाद पुलिस ने गंगानगर के बक्सर निवासी अनुज उर्फ बंटी और शास्त्रीनगर निवासी तरुण ठाकुर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर किया था, जबकि तीन आरोपित फरार चल रहे थे। बुधवार को एसटीएफ की टीम ने मुख्य आरोपित कपिल को गिरफ्तार कर लिया है। कपिल के कब्जे से कुछ नकदी भी बरामद की गई है। अभी भी अजय समेत दो बदमाश पुलिस पकड़ से दूर है। कपिल और अजय समेत तीनों बदमाशों ने आइजी की तरफ से 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था। सीओ एसटीएफ ब्रिजेश सिंह का कहना है कि कपिल दिल्ली और उत्तराखंड के अलावा कई राज्यों में छिपा हुआ था। दीपावली के त्योहार पर अपने परिवार से मिलने आया था। तभी एसटीएफ की टीम ने उसे दबोच लिया।

यह था मामला

मेरठ के जागृति विहार में आठ सितंबर को दिनदहाड़े एक सर्राफ को बदमाशों ने गोली मार दी थी। साथ ही दस लाख की नकदी ओर तीन किलो चांदी लूट ले गए थे। सर्राफ को गंभीर हालत में आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर मेरठ के व्यापारियों में आक्रोश हो गया था। इस मामले में व्यापारियों ने जगह-जगह बाजार बंद करने लगे। आक्रोश इतना बढ़ गया था कि व्यापारी धरने पर बैठ गए थे।

chat bot
आपका साथी