शातिरों को रिमाड पर लेने को एसटीएफ ने लगाई अर्जी

टीईटी का पेपर आउट करने वाले गिरोह को नेस्तनाबूद करने के लिए एसटीएफ ने जाल बिछा दिया है। चार दिन पहले शामली जिले से पकड़े गए तीन शातिरों के बाद एसटीएफ ने एक और शातिर को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:53 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:53 AM (IST)
शातिरों को रिमाड पर लेने को एसटीएफ ने लगाई अर्जी
शातिरों को रिमाड पर लेने को एसटीएफ ने लगाई अर्जी

मेरठ, जेएनएन। टीईटी का पेपर आउट करने वाले गिरोह को नेस्तनाबूद करने के लिए एसटीएफ ने जाल बिछा दिया है। चार दिन पहले शामली जिले से पकड़े गए तीन शातिरों के बाद एसटीएफ ने एक और शातिर को पकड़ा है। उसके दो साथी अभी फरार है। अब इस गिरोह की कुंडली खंगालने के लिए एसटीएफ ने शामली से जेल गए तीनों आरोपितों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है ताकि गिरोह के पूरे नेटवर्क का पता चल सके।

27 नवंबर की रात एसटीएफ ने शामली जिले के बुटराड़ी गांव से यूपीटीईटी के अभ्यर्थियों को पेपर पढ़ाते हुए रवि पंवार पुत्र विनोद सिंह निवासी नाला गांव थाना कांधला, मनीष उर्फ मोनू पुत्र देवेंद्र मलिक निवासी झाल गांव और धर्मेद्र पुत्र कुंवर पाल निवासी बुटराड़ी गांव को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपितों ने बबलू उर्फ बलराम राठी निवासी सैडब्बर गांव थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर, राहुल चौधरी निवासी छज्जरपुर बड़ौत जिला बागपत और फिरोज निवासी किरठल गांव थाना रमाला के नाम बताए थे। फिरोज और बबलू फरार हैं। सीओ ब्रिजेश कुमार ने बताया कि पूर्व में जेल गए तीनों आरोपितों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगा दी है। आरोपितों से पूछताछ कर पूरे गैंग की कमर तोड़ी जाएगी।

नाले में मिले गोवंशी के अवशेष प्रकरण में तीन पर मुकदमा दर्ज : दौराला थाना क्षेत्र के गांव रूहासा स्थित नाले में सोमवार देर शाम गोवंशी के अवशेष मिलने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं नामजद तीन आरोपितों में से दो सरधना थाना पुलिस के वांछित आरोपित हैं, जिन्हें सरधना पुलिस ने सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपित अभी फरार है, जिसकी तलाश सरधना और दौराला पुलिस कर रही है।

सोमवार देर शाम रूहासा के ग्रामीणों को नाले में गोवंशी के अवशेष बहते दिखे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नाले से अवशेष निकलवाकर गड्ढे में दबा दिए थे। पड़ताल के बाद पुलिस ने अपनी ओर से रूहासा गांव निवासी गोतस्कर फिरोज, शाहनजर और अरमान के खिलाफ गोकुशी का मुकदमा दर्ज कर दिया था। इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र शर्मा का कहना है कि फरार आरोपित अरमान को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

chat bot
आपका साथी