मेरठ में SUV के स्टेयरिंग से नियंत्रण हटा, गाड़ी डिवाइडर पार कर बस से टकराई, दो युवकों की मौत

Accident In Meerut मेरठ में गुरुवार तड़के हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही एक्सयूवी एकाएक डिवाइडर पर चढ़ी और दूसरी साइड में बस में जा घुसी। हादसे में एक्सयूवी में सवार दो युवकों की मौत ड्राइवर घायल बस में सवार थी 47 सवारी। पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:47 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:01 PM (IST)
मेरठ में SUV के स्टेयरिंग से नियंत्रण हटा, गाड़ी डिवाइडर पार कर बस से टकराई, दो युवकों की मौत
मेरठ में तड़के एक हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Accident In Meerut मेरठ के दौराला में दिल्ली-देहरादून हाईवे-58 पर गुरुवार तड़के दौराला गांव के सामने एक्सयूवी गाड़ी और बस की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक्सयूवी सवार दो युवकों की मौत हो गई, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। वहीं हादसे के बाद बस में सवार 47 सवारियों में चीख पुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से एक्सयूवी को धकेलकर बस से अलग किया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

स्टेयरिंग से नियंत्रण हटा

गुरुवार तड़के करीब एक्सयूवी-500 गाड़ी संख्या-आरजे-22यूए-2666 हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। एक्सयूवी में ड्राइवर समेत तीन युवक सवार थे। पुलिस के मुताबिक, दौराला गांव के सामने आते ही एकाएक एक्सयूवी के ड्राइवर का स्टेयरिंग से नियंत्रण हट गया और गाड़ी डिवाइडर को चढ़ते हुए दूसरी साइड पहुंच गई। इसी बीच दूसरी साइड में राजस्थान से हरिद्वार जा रही बस संख्या-जीजे-03एजेड-3620 के सामने के हिस्से में एक्सयूवी जा घुसी।

सवारियों में मची चीख पुकार

एक्सयूवी गाड़ी में सवार रुड़की निवासी 22 वर्षीय आशु और कुशीनगर में खड्डा निवासी 22 वर्षीय महेश शुक्ला पुत्र नागेंद्र शुक्ला की मौत हो गई। जबकि एक्सयूवी गाड़ी का ड्राइवर रुड़की रोड हरिद्वार में सिरचण्डी निवासी जगदीप पुत्र जसविंद्र गुरुदेव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बस में 47 सवारी बैठी थी। हादसा होते ही बस की सवारियों में चीख पुकार मच गई। बीस सड़क पर हादसा होने से हाईवे पर जाम के हालात बन गए।

घायलों को पहुंचाया अस्‍पताल

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन से एक्सयूवी गाड़ी खींचकर तीनों घायलों को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया, जहां आशु और महेश शुक्ला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि ड्राइवर जगदीप का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को सूचना दी। वहीं बस ड्राइवर गुजरात निवासी मोहित जी एम ठाकुर पुत्र मोती जी ठाकुर को हिरासत में लिया है। वहीं दौराला इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि एक्सयूवी गाड़ी के ड्राइवर का स्टेयरिंग से नियंत्रण हट गया और था और दूसरी साइड में पहुंचकर बस में जा घुसी, जिसमें दो युवकों की मौत हुई है। मृतकों के स्वजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी