बागपत में सरकारी अस्‍पताल में आप्टोमेट्रिस्ट ने स्टाफ नर्स से की छेड़छाड़, मारपीट, मुकदमा दर्ज

बागपत के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला स्टाफ नर्स अपनी आंखों का टेस्ट कराने के लिए दूसरे अस्पताल में पहुंची। आरोप है कि आप्टोमेट्रिस्ट ने आंखों की जांच के बहाने स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ की। इसके बाद तो यहां पर खासा हंगामा हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 11:50 PM (IST)
बागपत में सरकारी अस्‍पताल में आप्टोमेट्रिस्ट ने स्टाफ नर्स से की छेड़छाड़, मारपीट, मुकदमा दर्ज
बागपत में आंखों की जांच कराने अस्पताल पहुंची थी स्टाफ नर्स।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के अमीनगर सराय में एक सरकारी अस्पताल में गुरुवार को एक आप्टोमेट्रिस्ट ने महिला स्टाफ नर्स के साथ छेड़छाड़ की। फिर उनके बीच मारपीट हुई। इससे हंगामा हुआ। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने मौके पर पहुंचकर जांच की। देरशाम को महिला स्टाफ नर्स की तहरीर पर आरोपित आप्टोमेट्रिस्ट के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। छेड़छाड़ के आरोपों के बाद मौके पर बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते एसीएमएम डाक्टर यशवीर सिंह ने पूरी जानकारी हासिल की। हालांकि उनका कहना है कि समझौता करा दिया गया है।

यह है मामला

सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला स्टाफ नर्स गुरुवार को अपनी आंखों का टेस्ट कराने के लिए दूसरे अस्पताल में पहुंची। आरोप है कि आप्टोमेट्रिस्ट ने आंखों की जांच के बहाने स्टाफ नर्स से छेड़छाड़ की। विरोध करते हुए स्टाफ नर्स ने आप्टोमेट्रिस्ट को थप्पड़ मारा। फिर स्टाफ के साथ मिलकर आप्टोमेट्रिस्ट ने स्टाफ नर्स की डंडों से पिटाई की। इससे हंगामा हुआ। पीडि़त स्टाफ नर्स ने काल कर स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

क्षेत्र के लोगों ने लगाया यह आरोप

क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि आंख टेस्ट करने के बहाने महिला मरीजों के साथ आप्टोमेट्रिस्ट छेड़छाड़ कर चुका हैं, लेकिन हमेशा मामले को दबा दिया जाता था। उधर सिंघावाली अहीर थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला स्टाफ नर्स की छेड़छाड़, मारपीट संबंधित तहरीर प्राप्त हो चुकी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। देरशाम को तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसीएमएम डाक्टर यशवीर सिंह का कहना है कि जिला स्तरीय दो अधिकारियों ने अस्पताल में पहुंचकर मामले की जानकारी करने के बाद दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौता करा दिया है।

chat bot
आपका साथी