टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप : स्पो‌र्ट्स-एक्स, डीएस और पुलिस रेंजर्स ने अपने लीग मैच जीते

टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के मिक्स श्रेणी के नाइट मैच मे स्पो‌र्ट्स-एक्स ने ब्लैकबर्ड देहरादून को सात विकेट से हरा दिया। विजेता टीम के गेंदबाज हिमांशु को चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

By Edited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 06:00 AM (IST)
टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप  : स्पो‌र्ट्स-एक्स, डीएस और पुलिस रेंजर्स  ने अपने लीग मैच जीते
नाइट मैच मे स्पो‌र्ट्स-एक्स ने ब्लैकबर्ड देहरादून को सात विकेट से हरा दिया।

मेरठ, जेएनएन। किला रोड स्थित गेम सिटी एरेना स्टेडियम के ग्राउंड पर चल रहे टर्बो जीएनजीसीएल चैलेंजर कप के मिक्स श्रेणी के नाइट मैच मे स्पो‌र्ट्स-एक्स ने ब्लैकबर्ड देहरादून को सात विकेट से हरा दिया। विजेता टीम के गेंदबाज हिमांशु को चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। पहले खेलकर ब्लैकबर्ड देहरादून 19.1 ओवर में 100 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई। जवाब में स्पो‌र्ट्स एक्स की टीम ने 10.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। शनिवार सुबह ओपन श्रेणी के पहले मैच में डीएस क्रिकेट एकेडमी गाजियाबाद ने जेकेएमसीसी को 160 रन से हरा दिया।

विजेता टीम के बल्लेबाज भास्कर भारद्वाज को 58 गेंदों में 138 रन लेने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। पहले खेलकर डीएस क्रिकेट एकेडमी ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 269 रन बनाए। जवाब में जेकेएमसीसी की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 109 रन ही बना सकी। दूसरे मैच में पुलिस रेंजर्स ने पहलवान तलहवास को आठ विकेट से हराया। विजेता टीम के बल्लेबाजी यश त्यागी को 39 गेंदों में नाबाद 106 रन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पहले खेलकर पहलवान तलहवास ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। जवाब में पुलिस रेंजर्स ने 11.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ

मेरठ-करनाल हाईवे स्थित बुबुकपुर रैकेटियर्स द बैडमिंटन स्कूल में दो दिवसीय प्रतियोगिता का शुभारंभ सहायक पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने खिलाड़ियों से परिचय लेकर किया। इस मौके पर एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने खिलाड़ियों से कहा कि अनुशासन ही खिलाड़ी को महान बनाता है। जीवन का एक लक्ष्य निर्धारित कर हम मंजिल पा सकते हैं। प्रतियोगिता में अंडर-11 बालक वर्ग में ऋषिका प्रथम व अनंत चौधरी द्वितीय स्थान पर रहे। उधर अंडर-13 बालक वर्ग में रैकेटियर्स एकेडमी के प्रज्ज्वल ने आर्यवीर को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्मीत ने वंश को हराकर अगले दौर में पहुंच गए हैं। रैकेटियर्स स्कूल के श्रेय ने कर्ण को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मौके पर तुषार चौधरी, राबिन चौधरी, धमेन्द्र भारद्धाज, जावेद, जोन, अर्पण व महेंद्र सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी