योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के स्वजन पर पुलिस की विशेष नजर, जानिए क्‍या है माजरा

यूपी पंचायत चुनाव 2021 योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के स्वजन पर पुलिस की विशेष नजर। जिला पंचायत और ग्राम प्रधान पद पर भदौड़ा और फौजी ने खड़े किए अपने प्रत्याशी। एसएसपी ने स्पष्ट कर दिया कि चुनाव में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो रासुका की कार्रवाई होगी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:01 AM (IST)
योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के स्वजन पर पुलिस की विशेष नजर, जानिए क्‍या है माजरा
योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के स्वजन पर पुलिस की विशेष नजर

मेरठ, जेएनएन। भदौड़ा गांव में चुनावी दंगल में अपराधियों के स्वजन के आमने-सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई हैं। एसएसपी ने स्पष्ट कर दिया कि चुनाव में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो रासुका की कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, दोनों अपराधियों के स्वजन गांव में घूमकर वोट मांग रहे है। जिसके चलते सभी की निगरानी बढ़ा दी गई है।

यह है मामला

रोहटा ब्लाक के भदौड़ा गांव में नामांकन के बाद से ही माहौल गर्म हो गया था। इसबार भी योगेश भदौड़ा की पत्नी सुमन जिला पंचायत के लिए चुनाव लड़ रही है। उनके सामने सुशील फौजी ने अपनी पत्नी रविता को खड़ा किया है, जबकि भदौड़ा से ग्राम प्रधान पद के लिए सुशील ने अपनी मां गुड्डी को और योगेश भदौड़ा ने अपनी भाभी कविता को चुनावी दंगल में उतारा है। जबकि कविता के बेटे ने भी वार्ड 21 से जिला पंचायत पद के लिए नामांकन किया है।

उक्त दोनों अपराधियों के स्वजन से पुलिस को माहौल बिगडऩे का खतरा सता रहा है। माना जा रहा है कि योगेश भदौड़ा और उधम सिंह की तरफ से सुशील फौजी का घमासान होना तय है। पुलिस दोनों ही अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए उनके घरों पर दबिश दे रही है। एसएसपी अजय साहनी ने स्पष्ट कर दिया है कि अपराधिक हिस्ट्री वाले प्रत्याशियों के स्वजन ने माहौल बिगाड़ा तो उन पर रासुका लगाई जाएगी। एसएसपी देहात केशव कुमार पूरे मामले की निगरानी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी