पालिका का विशेष सफाई अभियान.. सैनिटाइजेशन भी कराया गया

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव से बचाव की कवायद में मवाना नगर पालिका की ओर विशेष साफ-सफाई के साथ सैनिटाजेशन अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को नगर में मुख्य मार्ग व कालोनियों में सैनिटाइज कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:55 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:55 PM (IST)
पालिका का विशेष सफाई अभियान.. सैनिटाइजेशन भी कराया गया
पालिका का विशेष सफाई अभियान.. सैनिटाइजेशन भी कराया गया

मेरठ, जेएनएन। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव से बचाव की कवायद में मवाना नगर पालिका की ओर विशेष साफ-सफाई के साथ सैनिटाजेशन अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को नगर में मुख्य मार्ग व कालोनियों में सैनिटाइज कराया गया।

नगर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते नगर पालिका की ओर से विशेष साफ-सफाई के साथ ही सैनिटाइज का छिड़काव कराया जा रहा है। ईओ सुनील कुमार ने बताया कि सफाई निरीक्षक योगेश कुमार के नेतृत्व में सफाई कर्मियों की टीम द्वारा रोजाना नालियों की सफाई व कूड़ा निस्तारण कराया जा रहा है। इसी के साथ ही सैनिटाइजर का छिड़काव भी लगातार कराया जा रहा है। नाले व नालियों में कीटनाशक दवा डाली जा रही है। साथ ही लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने व कोरोना से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। लोगों को बताया जा रहा है कि शारीरिक दूरी व मास्क की अनिवार्यता कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है।

मिल ने कराया सैनिटाइजर का छिड़काव : दबथुवा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दौराला शुगर मिल ने रविवार को गढ़ी दबथुवा गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। गांव गढ़ी दबथुवा में दौराला मिल के जोन इंचार्ज नरेश कुमार के आह्वान पर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सविता चौधरी व मलूक चौधरी के सहयोग से गढ़ी दबथुवा गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया, ताकि लोगों को बढ़ती कोरोना महामारी से बचाया जा सके। इस मौके पर चिटू, अनिल, लीलू, कपिल और विनोद बीडीसी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी