विधानसभा के टिकट दावेदारों से शिवसेना ने मांगे आवेदन, विकास के नारे के साथ यूपी चुनाव मैदान में उतरेगी

छीपी टैंक स्थित शिवसेना कार्यालय पर शिवसेना प्रदेश महासचिव व पश्चिमी यूपी प्रभारी धर्मेन्द्र तोमर ने पश्चिमी उ.प्र. के सभी जिला प्रमुखों व महानगर प्रमुखों को पत्र जारी किया है।विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए सभी जिला प्रमुख व महानगर प्रमुख को कहा है

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:04 PM (IST)
विधानसभा के टिकट दावेदारों से शिवसेना ने मांगे आवेदन, विकास के नारे के साथ यूपी चुनाव मैदान में उतरेगी
विधानसभा के टिकट दावेदारों से शिवसेना ने मांगे आवेदन।

मेरठ, जेएनएन। विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने के लिए शिवसेना ने तैयारी शुरू कर दी है। शिवसेना से चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे गए हैं।

छीपी टैंक स्थित शिवसेना कार्यालय पर शिवसेना प्रदेश महासचिव व पश्चिमी यूपी प्रभारी धर्मेन्द्र तोमर ने पश्चिमी उ.प्र. के सभी जिला प्रमुखों व महानगर प्रमुखों को पत्र जारी किया है।विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए सभी जिला प्रमुख व महानगर प्रमुख को कहा है कि संभावित प्रत्याशियों के आवेदन पत्र लेना प्रारंभ करें। मजबूत व सक्षम प्रत्याशियों की सूची शिवसेना प्रदेश कार्यालय लखनऊ भेजें। शिवसेना, पश्चिम उप्र की प्रत्येक विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।

तोमर ने कहा कि शिवसेना प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह शीध्र पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद में प्रेस वार्ता करके चुनाव की आगामी रणनीति की जानकारी देंगे। शिवसेना हिन्दुत्व के साथ-साथ सेवा-सुरक्षा और विकास के नारे के साथ उ.प्र में चुनाव मैदान में उतरेगी।

chat bot
आपका साथी