सहारनपुर में दलित मजदूर किसान महासम्मेलन के बहाने दलित मतों में सेंधमारी में जुटी सपा

सपा में शामिल हुए पूर्व राज्यमंत्री एवं दलित नेता विनोद तेजियान दलित मतों में सेंधमारी कर उन्हें सपा में लाने के प्रयास में जुट गए हैं। इसके लिए उन्होंने 22 सितंबर को दलित मजदूर किसान महासम्मेलन का आयोजन किया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:37 PM (IST)
सहारनपुर में दलित मजदूर किसान महासम्मेलन के बहाने दलित मतों में सेंधमारी में जुटी सपा
सहारनपुर में दलित मजदूर किसान महासम्‍मेलन ।

सहारनपुर, जेएनएन। हाल ही में सपा में शामिल हुए पूर्व राज्यमंत्री एवं दलित नेता विनोद तेजियान दलित मतों में सेंधमारी कर उन्हें सपा में लाने के प्रयास में जुट गए हैं। इसके लिए उन्होंने 22 सितंबर को दलित मजदूर किसान महासम्मेलन का आयोजन किया है। सम्मेलन की सफलता के लिए उन्होंने गांव दर गांव संपर्क शुरू कर दिया है।

भाजपा सरकार से जनता हो गई तंग

समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में 22 सितंबर को छिदबना रोड स्थित सोलिटेयर फार्म हाउस में होने वाले दलित मजदूर किसान महासम्मेलन की सफलता के लिए पूर्व राज्यमंत्री एवं वरिष्ठ सपा नेता विनोद तेजियान एडवोकेट ने गांव खजूरवाला में संत शिरोमणि सतगुरु रविदास मंदिर प्रांगण में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान की भाजपा सरकार से जनता तंग आ चुकी है जिससे निजात पाने के लिए जन-जन अखिलेश यादव की ओर देख रहा है, उन्होंने सरकार पर कोरोना की आड़ में शिक्षा से वंचित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विकास के नाम पर सरकार ने सीएए व एनआरसी जैसे मुद्दों पर भटकाने का कार्य किया है। जनता आगामी विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी ।

उन्होंने भाटखेड़, रसूलपुर ,बोहडूपुर ,तहारपुर ,क्रिशनी, में भी जन संपर्क कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। इस दौरान संत प्रदुमन दास, विपुल तेजियान, डा. राकेश कुमार, धनंजय तेजयान, नवाब मलिक, नत्थलू प्रधान, प्रमोद गौतम एडवोकेट, सौराज एडवोकेट, अमरदीप, बिजेंद्र प्रधान, दीपक दीवान, रोशन मास्टर, मुकेश गायक, मोहम्मद नसीम, मोहम्मद इश्तियाक, नोमान, धरमवीर, संजय पंडित, मोहन बीडीसी, भागमल प्रधान व सूरज आदि ग्रामीण उपस्थित रहे । 

chat bot
आपका साथी