मेरठ में सपा नेता का अनोखा कन्यादान: शादी में दिया दो लीटर पेट्रोल, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

मेरठ में सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने पेट्रोल के बढ़ते दाम का अनोखे अंदाज में विरोध जताया है। क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में हुई शादी में उन्‍होंने कन्‍यादान में दो लीटर पेट्रोल का दान किया है। इस अनोखे कन्‍यादान की फोटो खूब वायरल हो रही हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 03:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 08:24 AM (IST)
मेरठ में सपा नेता का अनोखा कन्यादान: शादी में दिया दो लीटर पेट्रोल, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल
अलीपुर मोरना गांव में कन्या के पिता बाबूराम को दो लीटर पेट्रोल कन्यादान में देते सपा नेता किशोर वाल्मीकि।

मेरठ, जेएनएन। हस्तिनापुर क्षेत्र में हुई एक शादी चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी में एक सपा नेता ने अनोखा कन्यादान दिया और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताया। अलीपुर मोरना गांव में 21 फरवरी को कन्या की शादी में सपा नेता ने दो लीटर पेट्रोल का कन्यादान दिया। पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। जिसे लेकर आमजनमानस परेशान है। ज्ञात हो इससे पहले प्‍याज के दाम बढ़ने पर शादी समारोह में प्‍याज को बतौर तोहफा दिया जाने लगा था।

यह है मामला

हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव में सपा नेता किशोर वाल्मीकि ने लड़की की शादी में अनोखा कन्यादान दिया। 21 फरवरी को किशोर वाल्मीकि ने अलीपुर मोरना निवासी बाबूराम की पुत्री सुनीता की शादी में कन्यादान के रूप में दो लीटर पेट्रोल दान दिया है, तेल के बढ़ते दामों का अनोखा अंदाज में विरोध जताया। उनका कहना है कि पेट्रोल, डीजल व गैस की बढ़ती कीमतों से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ। गरीब, मजदूर व मध्यम वर्ग की कमर टूट चुकी है। उन्होंने बताया कि सरकार लगातार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाती जा रही है, जिससे पेट्रोल डीजल की कीमत 100 रूपये के पार पहुंच गई है। गरीब मजदूर वर्ग पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। एलपीजी के दाम में बेहताशा वृद्धि करना व सब्सिडी न देना केंद्र सरकार की नीयत पर सवालिया निशान उठाती है। बहरहाल शादी में दिया गया अनोखा कन्यादान चर्चा का विषय बना हुआ है। किशोर वाल्मीकि की पेट्रोल दान देते हुए फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे है।

chat bot
आपका साथी