शहीद रोहित के परिवार से मिले सपा, भाजपा व कांग्रेस के नेता, युवाओं ने मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के फील्ड एरिया हाई एल्टीट्यूड में तैनात 57 राष्ट्रीय रायफल के सैनिक रजपुरा निवासी रोहित सिवाच के स्वजन को सांत्वना देने के लिए सोमवार को भाजपा सपा व कांग्रेस के जनप्रतिनिधि पहुंचे। शहीद रोहित की पार्थिव देह रविवार को गांव पहुंचा था।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 11:14 AM (IST)
शहीद रोहित के परिवार से मिले सपा, भाजपा व कांग्रेस के नेता, युवाओं ने मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि
शहीद के परिवार का संत्‍वाना बढ़ाने पहुंचे जनप्रतिनिधि‍।

जागरण संवाददाता, गंगानगर। जम्मू-कश्मीर के फील्ड एरिया हाई एल्टीट्यूड में तैनात 57 राष्ट्रीय रायफल के सैनिक रजपुरा निवासी रोहित सिवाच के स्वजन को सांत्वना देने के लिए सोमवार को भाजपा, सपा व कांग्रेस के जनप्रतिनिधि पहुंचे। शहीद रोहित की पार्थिव देह रविवार को गांव पहुंची थी, जहां सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। सोमवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर रोहित सिवाच के परिवार से मिले और सांत्वना दी। भारतीय किसान यूनियन नेता युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और रोहित के पिता लोकेश कुमार से मिले।

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदरपाल सिंह, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल समेत भाजपा कार्यकर्ता गंगानगर पार्षद गुलबीर सिंह के साथ पहुंचे और शोक संवेदना प्रकट की। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद मोगा व युवा विंग के जिलाध्यक्ष युगांश राणा आदि रजपुरा में शहीद के परिवार से मिले और सांत्वना दी। जाट महासभा से महासचिव गजेंद्र सिंह पायल के साथ सतवीर सिवाच, रविंद्र मलिक आदि भी पहुंचे और शोक संवेदना प्रकट की।

मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्धांजलि: गंगानगर स्थित सबुरी प्लाजा पर नेमू पंडित के नेतृत्व में युवाओं के समूह ने शहीद रोहित को श्रद्धांजलि दी। सोमवार शाम नेमू पंडित, रौकी मलिक, विपिन सिंह, अंश ठाकुर, गौरव उपाध्याय, मनीष सिंह, राकेश सैनी, आरव, शिवांश व श्रीकांत आदि ने मोमबत्ती जलाकर नम आंखों से रोहित की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

जाट महासभा ने शहीद के परिवार के लिए मांगी मदद

कश्मीर में मेरठ के लाल रोहित सिवाच की शहादत पर सोमवार को जाट महासभा की स्थानीय इकाई के पदाधिकारियों ने शोक संवदेना प्रकट की। जाट महासभा के महासचिव गजेंद्र सिंह ने कहा कि रोहित की शहादत ने पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। उन्होंने सरकार से मांग की कि शहीद के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद व परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। साथ ही जनपद के एक मार्ग का नाम शहीद के नाम पर रखा जाए। इस दौरान कल्याण सिंह, एसएस दुहन, जेके बालियान आदि रहे। 

chat bot
आपका साथी