बेटा गया मां की तेरहवीं मनाने, चोरों ने खंगाला मकान

मां की तेरहवीं मनाने गए बेटे का मकान पीछे से चोरों ने खंगाल लिया। चोर नकदी अ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:10 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:10 AM (IST)
बेटा गया मां की तेरहवीं मनाने, चोरों ने खंगाला मकान
बेटा गया मां की तेरहवीं मनाने, चोरों ने खंगाला मकान

मेरठ,जेएनएन। मां की तेरहवीं मनाने गए बेटे का मकान पीछे से चोरों ने खंगाल लिया। चोर नकदी और जेवर समेत लाखों का सामान ले गए। पड़ोसियों ने युवक को फोन कर चोरी की जानकारी दी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी नीरज कश्यप ने बताया कि नौ जून को मां की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। दो दिन पहले वे अपने दूसरे मकान बेगमबाग निवासी लालकुर्ती में तेरहवीं मनाने गए थे। बुधवार को पड़ोसियों ने फोन कर घर के ताले टूटे होने की जानकारी दी। वे मौके पर पहुंचे तो देखा सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के भी ताले टूटे हुए थे। चोर 80 हजार रुपये, सोने और चांदी के लाखों रुपये जेवर और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंची और पड़ताल की। थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

मंदिर से हजारों की चोरी

दौराला : वलीदपुर गांव स्थित मंदिर की खिड़की तोड़कर मंगलवार देर रात चोर मंदिर में दाखिल हो गए। चोरों ने मंदिर से इनवर्टर, बैट्री, गैस सिलेंडर व अन्य सामान चोरी कर लिया। मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और जल्द चोरों को पकड़ने की बात कही।

chat bot
आपका साथी