बिजनौर में बेटा बना हैवान, शराब के लिए कर दी मां की हत्‍या, बचाव में आइ बहन पर भी किया हमला

बिजनौर में मंगलवार देर रात युवक को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला। मां को बचाने आई थी बेटी शराब के लिए पैसा मांग रहा था बेटा। पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराई गैर-इरादतन हत्या की रिपोर्ट।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:04 PM (IST)
बिजनौर में बेटा बना हैवान, शराब के लिए कर दी मां की हत्‍या, बचाव में आइ बहन पर भी किया हमला
बिजनौर में शराब के लिए बेटे ने मां को मार डाला।

बिजनौर, जेएनएन। शराब की लत ने एक पुत्र को मां का कातिल बना दिया। मंगलवार देर रात युवक को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला। मां की चीख-पुकार सुनकर पहुंची बहन पर भी भाई ने हमला कर घायल कर दिया। घायल युवती का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह है मामला

नगर के मोहल्ला जाब्तागंज में मंगलवार मध्यरात्रि करीब 12 बजे रामपाल यादव के घर में चीख-पुकार मच गई। रामपाल के पुत्र शुभम ने लोहे के पाइप से 46 वर्षीय मां सविता के सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मां की चीख-पुकार सुनकर उसे बचाने के लिए बेटी चंचल पहुंच गई। शुभम ने चंचल पर भी हमला कर दिया। मां-बेटी अचेत होकर गिर पड़ी। शोर-शराबा मचने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश गौड़, एसएसआइ राजीव चौधरी मौके पर पहुंच गए। दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सविता को चिंताजनक हालत में बिजनौर ले जाया रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल चंचल निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। सविता का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

इन्‍होंने बताया...

थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने बताया कि पिता रामपाल यादव की ओर से हत्यारोपित पुत्र शुभम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह शराब के लिए कई दिन से मां से रुपये मांग रहा था। मां ने रुपये देने से मना कर दिया था। जिस पर लोहे के पाइप से मां पर हमला कर दिया। इसके बाद वह डरकर भाग गया था। हत्यारोपित को न्यायालय में पेश किया गया है। 

chat bot
आपका साथी