Murder In Bijnor: बिजनौर में रिश्‍तों का खून, दवा के लिए पैसे मांगने पर पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

Murder In Bijnor बिजनौर में दवाई के लिए पैसे मांगने पर गुस्साए पुत्र ने किया चाकू से पिता पर हमला। आरोपित मौके से फरार हो गया। वृद्ध की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। मृतक के दूसरे पुत्र ने पिता की हत्या करने की तहरीर पुलिस को सौंपी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:00 PM (IST)
Murder In Bijnor: बिजनौर में रिश्‍तों का खून, दवा के लिए पैसे मांगने पर पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट
बिजनौर में पुत्र ने प‍िता की हत्‍या की।

बिजनौर, जेएनएन। नगर के मोहल्ला जाब्तागंज में एक पुत्र ने चाकू से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित मौके से फरार हो गया। वृद्ध की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। मृतक के दूसरे पुत्र ने पिता की हत्या करने की तहरीर पुलिस को सौंपी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

नगर के मोहल्ला जाब्तागंज उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक व्यक्ति ने चाकू से पिता पर हमला कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। मृतक के दूसरे पुत्र आदिल ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बताया उसके भाई आसिम ने पिता की हत्या की है। 70 वर्षीय पिता यूसुफ ने बहन की बीमारी के लिए आसिम से पैसे मांगे तो आसिम आग बबूला हो गया और उसने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। पिता को तड़पता छोड़कर आसिम फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आदिल की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी