मेरठ में शराब पीने से मना करने पर दामाद ने चबाई ससुर की अंगुली, थाने पहुंचा बुजुर्ग

मेरठ में शराब पीने से मना करने पर दामाद ने ससुर की अंगुली चबा ली। बुजुर्ग की अंगुली का ऊपरी हिस्सा कटकर नीचे गिर गया। आरोपित बाइक लेकर भाग निकला। बुजुर्ग कटी अंगुली लेकर थाने पहुंचे और उसके खिलाफ तहरीर दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 11:59 PM (IST)
मेरठ में शराब पीने से मना करने पर दामाद ने चबाई ससुर की अंगुली, थाने पहुंचा बुजुर्ग
मेरठ में शराब पीने से मना करने पर दामाद ने ससुर की अंगुली चबा ली।

मेरठ, जेएनएन। शराब पीने से मना करने पर दामाद ने ससुर की अंगुली चबा ली। बुजुर्ग ससुर की अंगुली का ऊपरी हिस्सा कटकर नीचे गिर गया। स्वजन ने दामाद की पिटाई कर दी। इसी बीच वह बाइक लेकर भाग निकला। बुजुर्ग कटी अंगुली लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

यह है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर स्थित सेक्टर-4 बी में योगराज सैनी स्वजन संग रहते है। उन्होंने 11 वर्ष पहले अपनी पुत्री विनीता का विवाह मवाना के ग्राम अटौरा निवासी योगेंद्र सैनी से किया था। योगेंद्र शराब पीने का आदी है। वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता है। इसकी वजह से दंपती के बीच क्लेश रहता है। आरोप है कि शनिवार को वह शराब के नशे में पत्नी की पिटाई कर रहा था। विनीता के फोन करने पर योगराज बेटी को ले आए। उन्होंने बताया कि रविवार देर शाम योगेंद्र शराब के नशे में उनके घर पहुंच गया और अभद्रता करनी शुरू कर दी। विनीता ने समझाने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की। योगराज ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया। इसी बीच योगेंद्र ने ससुर की अंगुली चबा ली।

इन्‍होंने कहा

शराब के नशे में योगेंद्र ने अपने ससुर की अंगुली चबाकर काट दी। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

अमित राय, सीओ ब्रह्मपुरी

chat bot
आपका साथी