बिजनौर में बेटे ने साले के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या, जमीन का मामला सामने आया

Son killed father बिजनौर के प्रीतम सिंह की हत्याकांड का राजफाश हो गया है। बेटे ने साले और उसके दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में हत्‍याकांड में जमीन का मामला सामने आया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 03:10 PM (IST)
बिजनौर में बेटे ने साले के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या, जमीन का मामला सामने आया
बेटे को बेदखल कर पत्नी के नाम जमीन करना चाहता था प्रीतम।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर के गांव धर्मूवाला में प्रीतम सिंह की हत्याकांड का राजफाश हो गया है। बेटे ने साले और उसके दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव धर्मूवाला निवासी 26 नवंबर की रात में घर के कमरे में हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी वाचली देवी और छह साल की बेटी गायब थी। मृतक के पुत्र कैलाश की तहरीर के पर सौतेली मां वाचली देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने हत्याकांड का राजफाश कर दिया है।

पूछताछ में यह बताया

हत्याकांड में शामिल मृतक का पुत्र कैलाश, उसका साला संदीप और उसका दोस्त सुधांशु को गिरफ्तार किया है। आलाकत्ल लकडी का गुटखा बरामद कर लिया है। कैलाश ने पूछताछ में बताया कि उसकी माता का तीन वर्ष पहले स्वर्गवास हो चुका है। उसके पिता आठ माह पूर्व वाचली नाम की महिला से शादी करके अपने साथ रख लिया था।

ऐसे की थी हत्‍या

पिता उसे बेदखल कर अपनी जायजाद वाचली के नाम कराने की बात कर रहा था। था। 25 नवंबर को वह बेटी के साथ एक शादी में गई थी। तभी मौका पाकर उसने अपने साले संदीप और उसके दोस्त सुधांशु के साथ मिलकर लकडी के गुटखे से सिर में वार कर अपने पिता प्रीतम की हत्या कर दी। मुकदमा सौतेली मां के खिलाफ दर्ज करा दिया। 

chat bot
आपका साथी