हाथ उठाने पर बेटे ने की थी पिता की हत्या

गढ़ रोड पर आबेडकर कालेज के सामने टायर पंक्चर की दुकान करने वाले अधेड़ की बेटे ने ही सरियों से पीटकर हत्या की थी। पिता शराब पीने पर पुत्र को डांटता था। बुधवार रात पहले पिता ने बेटे पर सरिये से वार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:59 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:59 AM (IST)
हाथ उठाने पर बेटे ने की थी पिता की हत्या
हाथ उठाने पर बेटे ने की थी पिता की हत्या

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड पर आबेडकर कालेज के सामने टायर पंक्चर की दुकान करने वाले अधेड़ की बेटे ने ही सरियों से पीटकर हत्या की थी। पिता शराब पीने पर पुत्र को डांटता था। बुधवार रात पहले पिता ने बेटे पर सरिये से वार किया। उसी सरिये को छीनकर बेटे ने पिता की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

शास्त्रीनगर में गोल मंदिर के पास लटूर परिवार के साथ रहते थे। लटूर ने गढ़ रोड पर पंक्चर की दुकान कर रखी थी। शादी होने के बाद बड़ा बेटा जानी परिवार से अलग रहने लगा था, वहीं प्रशात और यश पिता के साथ ही टायर पंक्चर की दुकान पर काम करते हैं। शराब पीकर घर आने पर प्रशात और लटूर का विवाद हो गया था। दरअसल, लटूर अक्सर प्रशात को शराब पीने से रोकते थे। इसी के चलते लटूर घर के बजाए दुकान में ही सो जाते थे। इंस्पेक्टर संत शरण सिंह ने बताया कि प्रशात बुधवार रात दुकान में सामान रखने गया था। तभी प्रशात और लटूर में झगड़ा हो गया। लटूर ने सरिये से प्रशात पर वार कर दिया। लटूर के हाथ से सरिया छीनकर प्रशात ने उन पर वार कर दिया। सरिया सिर में लगने से लटूर की मौत हो गई। इससे प्रशात घबरा गया। उसने अपने दोस्तों को मामले की जानकारी दी। उसने दोस्त बबलू के साथ ही रात बिताई। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि वारदात कबूल करने पर प्रशात को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हिरासत में लिए उसके दोस्तों को छोड़ दिया है।

chat bot
आपका साथी