मां की मौत के बाद बेटे ने भी दम तोड़ा

कूड़ी गांव में आक्सीजन स्तर कम होने पर एक महिला की मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:10 AM (IST)
मां की मौत के बाद बेटे ने भी दम तोड़ा
मां की मौत के बाद बेटे ने भी दम तोड़ा

मेरठ,जेएनएन। कूड़ी गांव में आक्सीजन स्तर कम होने पर एक महिला की मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई। मां की मौत के बाद बीमार बेटे ने भी दम तोड़ दिया।

क्षेत्र के गांव कूड़ी में 52 वर्षीय सुमंत्रा पत्नी शीतल बुखार से पीड़ित थीं। घर पर उनका उपचार चल रहा थ। रविवार सुबह आक्सीजन स्तर कम होने पर स्वजन उन्हें मेरठ के अस्पताल में ले गए जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, शाम को महिला के बीमार चल रहे 29 वर्षीय बेटे सुधीर का भी आक्सीजन स्तर कम हो गया। उसे मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार शाम सुधीर की भी मौत हो गई। स्वजन ने मां-बेटे की मौत से कोरोना से होने की आशंका जताई है। दो मौत हो जाने से गांव में गम का माहौल है। सीएचसी प्रभारी डा. आरके सिरोहा का कहना है कि उनके पास कोई रिपोर्ट नहीं आई है। स्वजन कोरोना जांच करायी जाएगी।

सरधना में 44 कोरोना संक्रमित मिले: सरधना नगर व देहात में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 243 लोगों की सैंपलिग की गई। जिसमें से 44 की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. राजेश कुमार ने बताया कि 243 लोगों की सैंपल लिए गए थे। जिनमें से 44 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि लोग लाकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन नहीं कर रहे। जिसके चलते कोरोना पाजिटिवों की संख्या में वृद्धि हो रही है। लोगों को रोग की गंभीरता को समझाते हुए बचाव के निर्देशों का स्वयं ही पालन करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी