मेरठ से विधायक सोमेंद्र तोमर बोले- खाना दूषित करने वालों के खिलाफ बने कठोर कानून

दक्षिण विधायक डा. सोमेंद्र तोमर ने गुरुवार को विधानसभा में शादी समारोह में खाद्य सामग्री में थूक व अन्य अपशिष्ट पदार्थ मिलाने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कानून बनाया जाना अत्यंत आवश्यक है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:06 AM (IST)
मेरठ से विधायक सोमेंद्र तोमर बोले- खाना दूषित करने वालों के खिलाफ बने कठोर कानून
थूकने वाले के खिलाफ बने कठोर कानून- सोमेंद्र तोमर।

मेरठ, जेएनएन। दक्षिण विधायक डा. सोमेंद्र तोमर ने गुरुवार को विधानसभा में शादी समारोह में खाद्य सामग्री में थूक व अन्य अपशिष्ट पदार्थ मिलाने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि इस मामले में मात्र औपचारिक कार्रवाई की गई है। जबकि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कानून बनाया जाना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने वर्ष 2019 में रूड़की रोड पर बिरयानी में पेशाब मिलाने की घटना का भी उल्लेख किया।

उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। मोहिउद्दीनपुर खरखौदा रेलवे लाइन पर उपरिगामी सेतु का जल्द निर्माण, गगोल तीर्थ से वाया गगोल-गोठरा दिल्ली हापुड़ बाइपास मार्ग, ग्राम नंगला जमालपुर रजवाहे पट्टी से वाया भूड़बराल मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मार्ग की पुन: निर्माण की मांग की। वहीं, बिजली बंबा बाइपास से गगोल तक मार्ग, छज्जपुर से उपलेहड़ा होते हुए भूड़बराल तक मार्ग एवं जुर्रानपुर फाटक से नरहाड़ा होते हुए फफूंडा तक मार्ग के निर्माण कराने की मांग की।

रोटी पर थूक लगाने वाले युवक पर लगे रासुका

हिंदू जागरण मंच की महानगर इकाई ने शादी समारोह में रोटियों पर थूक लगाने वाले युवक पर रासुका लगाने की मांग की है। शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल होने पर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने ही आरोपित सुहैल उर्फ नौशाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस आरोपित को जेल भी भेज चुकी है। सचिन सिरोही के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके आरोपित युवक पर रासुका लगाने की मांग की है। कार्यकर्ताओं प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी राजीव कपिल को सौंपा। संजय वर्मा, ललित गुप्ता, प्रदीप कौशिक, कृष्ण कुमार, अजय गर्ग, अर्पित, वंदना मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी