नियुक्ति पत्र पाकर खिले 15 सहायक शिक्षकों के चेहरे

प्रदेश में बेसिक शिक्षा विभाग में 69 हजार सहायक शिक्षकों की भर्ती पूर्ण होने के अवसर पर शुक्रवार को लखनऊ में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:11 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:11 AM (IST)
नियुक्ति पत्र पाकर खिले 15 सहायक शिक्षकों के चेहरे
नियुक्ति पत्र पाकर खिले 15 सहायक शिक्षकों के चेहरे

मेरठ, जेएनएन। प्रदेश में बेसिक शिक्षा विभाग में 69 हजार सहायक शिक्षकों की भर्ती पूर्ण होने के अवसर पर शुक्रवार को लखनऊ में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का सीधा प्रशासन वर्चुअल माध्यम से हुआ। स्थानीय स्तर पर एनआइसी भवन में भी मेरठ दक्षिण विधायक व डीएम ने जनपद के 15 चयनित हुए सहायक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपा और बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

एनआइसी भवन में आयोजित कार्यक्रम में जनपद निवासी चयनित हुए 15 सहायक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। इससे पहले लखनऊ में आयोजित हुए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी बात कही और सरकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुए शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों से भी अवगत कराया। साथ ही नवनियुक्त शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि नौकरी की भर्ती प्रक्रिया पर कोई संदेह नहीं कर सकता है। वर्तमान सरकार ने भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह से निष्पक्ष व पारदर्शी बनाया गया। एनआइसी भवन में मौजूद दक्षिण मेरठ विधायक सोमेंद्र तोमर ने नवनियुक्त शिक्षकों को संबंधित करते हुए कहा कि वह अपने दायित्वों का निवर्हन ठीक प्रकार से करें। बच्चे देश की भावी पीढ़ी है, उनको अच्छी शिक्षा प्रदान करें। डीएम के. बालाजी ने सभी नवनियुक्त सहायक शिक्षक को बधाई दी और कहा कि अपनी जिम्मेदारियों का सही प्रकार से निवर्हन करें। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल व बीएसए योगेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।

इन्हें मिला नियुक्ति पत्र : मेरठ में नियुक्ति पत्र पाने वालों में विक्रम आनंद, मौ. इकबाल, मौ. इमरान सिद्दीकी, सुमित कुमार, गुलफाम, अंशुल कुमार, मोहन लाल, गुलशन, आरती सिंह, सुनबुल रजा, पूजा रानी, राजेश कुमार, कु. मीनाक्षी रानी, प्रशांत कुमार व सुनील कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी