Unlock Meerut: डीएम की अनुमति के बाद शहर में कुछ दुकानें खुलीं, ग्राहक भी पहुंचे कम

डीएम की ओर शनिवार से बाजार खोलने की अनुमति मिलने के बाद दिल्ली रोड बागपत रोड और रेलवे रोड में कुछ दुकानें खुली दिखी तो अधिकतर दुकानें बंद ही नजर आई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 02:17 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 02:17 PM (IST)
Unlock Meerut: डीएम की अनुमति के बाद शहर में कुछ दुकानें खुलीं, ग्राहक भी पहुंचे कम
Unlock Meerut: डीएम की अनुमति के बाद शहर में कुछ दुकानें खुलीं, ग्राहक भी पहुंचे कम

मेरठ, जेएनएन। Unlock Meerut जिलाधिकारी की ओर शनिवार से बाजार खोलने की अनुमति मिलने के बाद दिल्ली रोड, बागपत रोड और रेलवे रोड में कुछ दुकानें खुली दिखी तो अधिकतर दुकानें बंद ही नजर आई। रिठानी बाजार में अधिकतर दुकानें खुली दिखी जबकि परतापुर जाने के क्रम में दाहिने तरफ स्थित दुकानें कम ही खुली थी। उधर, शताब्दी नगर तक सभी तरह की छोटी-बड़ी दुकानें शनिवार को खुली।

बागपत रोड पर केएमसी अस्पताल के आसपास केवल दवाई की दुकानें ही खुली नजर आई। रेलवे फ्लाईओवर पार करने के बाद बाएं तरफ स्थित दोनों प्रमुख मार्केट बंद रहे। इनमें कुछ एक दुकानें खुली जरूर थी लेकिन ग्राहक नजर नहीं आए। वहीं दाहिने तरफ से खानपान व ग्रॉसरी की दुकानें खुली नजर आई। वहां से लेकर बाईपास तक इक्की दुक्की दुकान ही खुले दिखे।

फ्लाईओवर के नीचे दोनों तरफ की दुकानें बन रही। क्षेत्र में कुछ लोगों ने बताया कि सुबह पुलिस ने दुकानों को खोलने की अनुमति का आदेश न होने का हवाला देते हुए दुकानों को बंद करा दिया था। इस कारण काफी दुकानें खुलने के बाद भी बंद हो गई। लोग रास्तों पर बाजार का माहौल देखने के लिए इधर-उधर टहलते हुए व बात करते नजर आए। मेट्रो प्लाजा पूरी तरह से बंद ही रहा। कोई दुकान नहीं खुली है। दिल्ली रोड पर मंडी से लेकर, शारदा रोड और मेट्रो प्लाजा तक की दुकानें भी अधिकतर बंद ही रही।

कुछ जगह लोग दुकान के शटर व अंदर बहार सफाई व छिड़काव करते नजर आए। वहीं रेलवे रोड पूरी तरह से बंद रहा। रेलवे रोड चौराहे से वर्धमान एकेडमी तक एक भी दुकान खुली नजर नहीं आई। दूसरी तरफ घंटाघर की ओर भी दुकान बंद ही रही। इन जगहों पर जो भी दुकानें खुली दिखी वहां भी ग्राहक कम दिखे या फिर नहीं दिखे। दुकानदार ही अपनी दुकान में रखे सामान को व्यवस्थित करते नजर आए। 

chat bot
आपका साथी