उपचुनाव में किसी को मिली खुशी तो किसी को मिला गम

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विकास खंड के आधा दर्जन गांवों में 22 ग्राम पंचायत सदस्य क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:15 PM (IST)
उपचुनाव में किसी को मिली खुशी तो किसी को मिला गम
उपचुनाव में किसी को मिली खुशी तो किसी को मिला गम

मेरठ, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विकास खंड के आधा दर्जन गांवों में 22 ग्राम पंचायत सदस्य का कोरम पूरे नहीं होने से ग्राम पंचायत का गठन नहीं हो सका था। इसके लिए शनिवार को हुए उपचुनाव के मतदान के बाद सोमवार को ब्लाक सभागार में मतगणना निर्धारित समय पर शुरू हो गई।

चुनाव अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र के मुल्हेडा में वार्ड संख्या पांच से सोनू कुमार ने जीत हासिल की। बपारसी के वार्ड संख्या पांच पर अमित कुमार तथा वार्ड संख्या 14 पर कुलदीप जीते। वहीं, कालंद गांव के वार्ड संख्या-11 से फरमान अली, नानू गांव में वार्ड संख्या- चार से सलमा, वार्ड पांच में सईदा, वार्ड छह में साकिब, वार्ड आठ में अनिता देवी तथा वार्ड 14 में शेखर ने जीत हासिल की। इसके अलावा ग्राम पंचायत ईकड़ी के वार्ड- एक से सतवीर, वार्ड- दो रानी, वार्ड- पांच मुने‌र्श्वर, वार्ड- छह विकास तथा वार्ड-11 में प्रिया देवी आगे रहीं। वहीं, ग्राम पंचायत पाली के वार्ड संख्या- एक में सतपाल, वार्ड दो गीता देवी, वार्ड- चार पिकी, वार्ड पांच गुलशन, वार्ड- छह रचित, वार्ड-सात कोमल, वार्ड-नौ अवधेश व वार्ड संख्या-दस में रजनी देवी ने जीत हासिल की। चुनाव अधिकारी ने विजेता ग्राम पंचायत सदस्यों को प्रमाण-पत्र प्रदान किए।

खंड विकास अधिकारी दीपक कुमार, एडीओ पंचायत अमित कुमार, कार्यवाहक एडीओ भूपेन्द्र कुमार शर्मा के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा। उधर, रोहटा क्षेत्र के गांव कलीना वार्ड- 13 नेरश, सिधावली के वार्ड- दो मालती, वार्ड-15 वेदपाल, वार्ड-12 मुसरत, वार्ड 13 से जोधा ने जीत हासिल की।

पुलिस को मकान से संदिग्ध बाइक मिली: क्षेत्र के अमरोली उर्फ बड़ागांव से सोमवार को पुलिस ने संदिग्ध बाइक बरामद की। पुलिस ने युवक को भी हिरासत में लिया है।

चोरी के वाहनों की खरीद फरोख्त होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने सोमवार को सुबह अमरोली उर्फ बड़ागांव में मकान पर पहुंचकर यहां पर खड़ी संदिग्ध बाइक बरामद की है। बाइक बरामदगी के संबंध में चर्चा फैली हुई है कि पकड़ी गई बाइक पर ट्रक की नंबर प्लेट लगी हुई है। गाड़ी से बरामद आरसी से चेचिस नंबर व इंजन नंबर भिन्न बताइए जा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने एक युवक को भी उठा रखा है। उसका साथी फरार बताया जा रहा है। एसओ शिववीर भदौरिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी