सिपाही के पिता का अंतिम संस्कार, चार नामजद समेत छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा

इंचौली थाना क्षेत्र के चिदौड़ी गांव में शनिवार शाम पड़ोसी के घर चाय पी रहे सिपाही के पिता की गोलियां बरसाकर तीन हमलावरों ने हत्या कर दी थी। रविवार सुबह सिपाही के पिता मनोज चौधरी का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो स्वजन में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 08:33 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 08:33 AM (IST)
सिपाही के पिता का अंतिम संस्कार, चार नामजद समेत छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा
सिपाही के पिता का अंतिम संस्कार, चार नामजद समेत छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के चिदौड़ी गांव में शनिवार शाम पड़ोसी के घर चाय पी रहे सिपाही के पिता की गोलियां बरसाकर तीन हमलावरों ने हत्या कर दी थी। रविवार सुबह सिपाही के पिता मनोज चौधरी का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो स्वजन में कोहराम मच गया।

चिदौड़ी गांव निवासी 50 वर्षीय मनोज चौधरी पुत्र रतनलाल के शव का रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के भतीजे अभिषेक ने बताया कि हत्या प्लानिंग के तहत हुई है। कहा कि हत्यारों को यह कैसे पता चला कि ताऊ उस वक्त हरेंद्र के घर पर बैठे हैं। मामले में मृतक के बड़े भाई अशोक पुत्र रतन सिंह की ओर से चार नामजद अतुल पुत्र अमित उर्फ पप्पू, उसके नाना ओमपाल पुत्र झबर सिंह, अनूप, अंकुर व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

हत्यारोपितों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

श्योपाल सिंह, एसओ थाना इंचौली

रिठानी पैठ हटवाने पर व्यापारियों का हंगामा : नवीन सब्जी मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष पंडित भूषण शर्मा ने बताया कि रिठानी स्थित बाजार में रविवार को साप्ताहिक पैठ लगती है, लेकिन परतापुर पुलिस फैक्ट्री मालिकों से साठगांठ कर पैठ नहीं लगने देती। रविवार को भी पुलिसकर्मियों ने व्यापारियों पर लाठी-फटकर कर भगा दिया। जिसके विरोध में व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा कर दिया। कई घंटे चले हंगामे के बाद सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए। थाना प्रभारी नजी अली खान का कहना है, कि पैठ की वजह से बाजार में अक्सर जाम लग जाता है, जिस वजह से ठेले वालों को सड़क से हटवा देते है।

पति ने किया जानलेवा हमला

मेरठ : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर निवासी मंजू के मुताबिक उसका नदीम शराब पीने का आदी है। वह पैतृक मकान को बेचना चाहता है, जिसका महिला विरोध करती है। रविवार रात इसी बात को लेकर दंपती के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि नदीम ने महिला व बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया। आस पड़ोस के लोगों के एकत्र होने पर आरोपित फरार हो गए। महिला ने पति के विरुद्ध तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी