कार की साइड लगने से फौजी घायल..हुई सुलह, मामला निपटा

मेरठ के गंगानगर से शुक्रवार को तहसील में एक मुकदमे संबंधी कार्य से आए फौजी की बाइक में कार बैक करते समय अन्य फौजी की कार की साइड लग गई। हादसे में बाइक सवार फौजी चोटिल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 07:22 PM (IST)
कार की साइड लगने से फौजी घायल..हुई सुलह, मामला निपटा
कार की साइड लगने से फौजी घायल..हुई सुलह, मामला निपटा

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के गंगानगर से शुक्रवार को तहसील में एक मुकदमे संबंधी कार्य से आए फौजी की बाइक में कार बैक करते समय अन्य फौजी की कार की साइड लग गई। हादसे में बाइक सवार फौजी चोटिल हो गया। इसे लेकर दोनों भिड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवा दिया, जबकि आरोपित को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया।

हुआ यूं कि मेरठ के गंगानगर निवासी निवासी नरेंद्र पुत्र स्व.ओमप्रकाश शुक्रवार को बाइक द्वारा दोपहर तहसील में मुकदमे संबंधी कार्य से आये थे। कार्य निपटाकर जब वे बाइक लेकर चले ही थे कि उसी दौरान तहसील परिसर में कार बैक कर रहे समसपुर गांव निवासी फौजी बालेंद्र की कार की साइड बाइक में लग गई। इस दौरान नरेंद्र चोटिल हो गए। दोनों के बीच कहासुनी हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची और नरेंद्र को हिरासत में ले लिया और नरेंद्र को अस्पताल भिजवा दिया। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता होने पर बालेंद्र को छोड़ दिया गया है।

शराब के लिए रुपये न देने पर भाई व भाभी पर हमला

: मोहल्ला मुन्नालाल में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने शराब के लिए रुपये न देने पर भाई व भाभी पर धारदार हथियार से हमला किर दिया। इस संबंध में आरोपित भाई के खिलाफ तहरीर दी गई है। गुरुवार रात उक्त मोहल्ला मुन्नालाल निवासी छोटेलाल व उनकी पत्नी संतोष घायल अवस्था में थाने पहुंचे। छोटे लाल ने बताया कि उनका भाई शराब पीने का आदी है। देरशाम शराब के लिये रुपये मांगे और न देने पर धारदार हथियार से दोनों को हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपित फरार हो गया। इस संबंध में तहरीर दी गई है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवा दिया। समाचार लिखे जाने तक थाने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

chat bot
आपका साथी