साली को भगाने का आरोपित सैनिक जम्मू से गिरफ्तार

सात माह पूर्व साली को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपित सैनिक को पुलिस ने मं

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:30 PM (IST)
साली को भगाने का आरोपित सैनिक जम्मू से गिरफ्तार
साली को भगाने का आरोपित सैनिक जम्मू से गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। सात माह पूर्व साली को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपित सैनिक को पुलिस ने मंगलवार रात जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती अभी बरामद नहीं हुई है। कोर्ट के आदेश पर आरोपित को जेल भेज दिया गया।

खरखौदा थाना क्षेत्र का चंदपुरा निवासी विवेक पुत्र रणवीर सेना में है। फिलहाल वह 20 बटालियन महार रेजीमेंट जम्मू-कश्मीर में पालनवाड़ा में सैनिक पद पर तैनात है। करीब छह साल पूर्व विवेक की शादी किठौर के एक गांव निवासी रेनू से हुई थी। रेनू को एक बेटी भी है। बताया गया कि विवेक का ससुराल में काफी आनाजाना था। गत फरवरी में वह अपनी चचेरी साली को लेकर फरार हो गया। युवती के पिता ने विवेक के विरुद्ध बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सोमवार को इंस्पेक्टर किठौर अरविद मोहन शर्मा ने पुलिस की एक टीम जम्मू-कश्मीर भेजी थी। टीम ने सैन्य अफसरों से संपर्क कर पूरा माजरा बताते हुए मंगलवार रात आरोपित सैनिक को ड्यूटी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं, पुलिस अभी युवती को बरामद नहीं कर पाई है।

युवक पर जानलेवा हमला, तहरीर दी

मवाना : मोहल्ला मुन्नालाल निवासी फैशल पुत्र शाहनवाज ने कहा है कि वह सुबह घर से मिल रोड जा रहा था। कपिल सिनेमा हाल के पास गली में खड़े युवक ने अपने भांजे व चार अज्ञात युवकों के साथ आकर हाकी व डंडों से हमला कर दिया। हमलावर विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।

chat bot
आपका साथी