मकान बेच दिया, ढाई लाख चुकाए.. फिर भी कायम है 10 हजार का कर्ज

खरखौदा कस्बे का एक युवक दस हजार रुपये ब्याज पर लेकर बदले में मकान बेचकर ढाई लाख रुपये दे चुका है लेकिन उसके बाद भी वह कर्जदार है। आरोप है कि आरोपित उस पर पचास हजार रुपये बकाया होने का दबाब बना रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:40 PM (IST)
मकान बेच दिया, ढाई लाख चुकाए.. फिर भी कायम है 10 हजार का कर्ज
मकान बेच दिया, ढाई लाख चुकाए.. फिर भी कायम है 10 हजार का कर्ज

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा कस्बे का एक युवक दस हजार रुपये ब्याज पर लेकर बदले में मकान बेचकर ढाई लाख रुपये दे चुका है, लेकिन उसके बाद भी वह कर्जदार है। आरोप है कि आरोपित उस पर पचास हजार रुपये बकाया होने का दबाब बना रहा है। परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

खरखौदा निवासी मोहित सैनी पुत्र हरिराम सैनी ने बताया कि उसने 2016 में खरखौदा के एक साहूकार से दस हजार रुपये ब्याज पर लिये थे। आरोप है कि लाकडाउन के दौरान समय से ब्याज नहीं दे पाया। जिस कारण वह आरोपित को अपना मकान बेचकर ढाई लाख रुपये दे चुका है, लेकिन आरोपित उस पर पचास हजार रुपये बकाया होने के दबाब बनाता है। न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहकर परिवार का पालन पोषण कर रहा है। पीड़ित ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि इसमें जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रजवाहे में मिला गला-सड़ा शव : कस्बा बहसूमा के अकबरपुर स्थित रजवाहे में शुक्रवार को एक व्यक्ति का सड़ा-गला अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बहसूमा के पास गांव अकबरपुर रजवाहे में शुक्रवार सुबह राहगीरों ने व्यक्ति का शव पड़ा देखा। सूचना पर एसओ रामअवतार मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शव सड़ा-गला होने के कारण सफलता नहीं मिली। शव पर मात्र अंडरवियर ही था। माना जा रहा हत्या कर शव नहर में फेंका गया जो बहता हुआ रजवाहे में आ गया। पुलिस ने शव को मर्चरी भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि नहर में निर्माण कार्य चल रहा है। जिस कारण सिचाई विभाग ने पीछे से पानी बंद किया हुआ है। संभवत कई दिनों से यह पानी में पड़ा होगा।

chat bot
आपका साथी