पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से चावल में छिपाकर लाई जा रही थी 25 लाख की शराब, तस्‍करों ने खोले शराब तस्‍करी के राज

पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से शराब तस्‍करी एसटीएफ ने गांवड़ी गांव में आम के बाग में छापा मारकर बरामद की 125 पेटी शराब । जिला पंचायत प्रत्याशी पानीपत से करा रहा था शराब तस्करी। कई प्रत्‍याशियों को करनी थी सप्‍लाई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:49 PM (IST)
पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से चावल में छिपाकर लाई जा रही थी 25 लाख की शराब, तस्‍करों ने खोले शराब तस्‍करी के राज
मेरठ में आठ शराब तस्‍कर गिरफ्तार ।

मेरठ, जेएनएन। एसटीएफ ने हरियाणा के पानीपत से लाई गई शराब की बड़ी खेप पकड़ी। गांवड़ी गांव में आम के बाग में कंटेनर से शराब उतारते समय टीम ने छापा मारकर करीब 25 लाख रुपये कीमत की 125 पेटी शराब बरामद की। सभी वाहनों को कब्जे में लेकर आठ तस्करों को दबोच लिया। जांच में सामने आया कि जिला पंचायत प्रत्याशी दीपक कुमार शराब की तस्करी करा रहा था। दीपक कार लेकर भाग गया।

यह है मामला

पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस में डिप्टी एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के चलते बड़े पैमाने पर हरियाणा से शराब तस्करी हो रही है। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने शराब से भरे एक कंटेनर का हरियाणा बार्डर से ही पीछा किया। इसमें शराब को चावलों के बोरों के नीचे छिपाकर रखा था।

कंटेनर परतापुर के गांवड़ी गांव में आम के बाग में पहुंचा। इसमें लदी शराब को दो स्विफ्ट और एक वर्ना कार में भरा जाने लगा। टीम ने कंटेनर और तीन कार कब्जे में लेकर करीब 25 लाख रुपये कीमत की 125 पेटी शराब कब्जे में ली। मौके से बलवान पुत्र श्रीकृष्ण निवासी हरी नगर कालोनी माडल टाउन पानीपत, राहुल पुत्र देवनारायण निवासी गावड़ी परतापुर , राहुल पुत्र सत्यवान निवासी सिसरोली रोहतक हरियाणा, रविंद्र पुत्र सोमबीर निवासी भावडोदा थाना असोडा झज्जर हरियाणा, सोनू पुत्र हरिराम निवासी वार्ड-11 सैनी गढी मोहल्ला कस्बा खरखोदा सोनीपत हरियाणा, लवजीत पुत्र संजू सिंह निवासी कृष्णा नगर थाना मोदीनगर गाजियाबाद, मोनू पुत्र राजेंद्र निवासी सैदपुर थाना भोजपुर गाजियाबाद और अंकुर पुत्र सोरन सिंह निवासी डिफेंस कालोनी मोदीनगर गाजियाबाद को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान वार्ड 18 से जिला पंचायत चुनाव लड़ रहे बसपा समॢथत प्रत्याशी गांवड़ी निवासी दीपक कुमार कार में सवार होकर भाग निकला।

पकड़े गए तस्करों ने बताया कि दीपक ही हरियाणा से शराब तस्करी करा रहा था। वह हरियाणा से 50 लाख रुपये से ज्यादा की शराब लाकर बेच चुका है। एसटीएफ और परतापुर पुलिस दीपक को पकडऩे में जुटी हैं।

पानीपत का शक्ति दे रहा है यूपी में सप्लाई

एसटीएफ द्वारा बरामद कंटेनर पानीपत के शक्ति पुत्र जीतराम का है, जो यूपी में शराब की बड़ी सप्लाई दे रहा है। शक्ति ने ही शराब का कंटेनर हरियाणा से भेजा था। शक्ति के कुछ साथियों को भी एसटीएफ ने दबोच लिया है।

कई प्रत्याशियों से लिए आर्डर

पकड़े गए आरोपितों ने कई ग्राम प्रधान और जिला पंचायत प्रत्याशियों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें वे शराब की सप्लाई दे रहे हैं। बागपत में भी 50 लाख रुपये से ज्यादा की शराब सप्लाई कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी