बुलंदशहर में सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत, पर‍िवार में मचा कोहराम

बुलंदशहर में खेलते समय निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्‍चा खेलते समय निर्माणाधीन मकान में पहुंच गया था काफी देर बाद स्‍वजन ने तलाश की तो मासूम का शव टैंक में मिला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:47 PM (IST)
बुलंदशहर में सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम की मौत, पर‍िवार में मचा कोहराम
सेफ्टी टैंक में गिरने से मासूम बच्‍चे की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। खेलते समय निर्माणधीन मकान के सेफ्टी टैंक में डूबने से छह वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। जिससे स्वजन बेहाल हैं। उधर, पुलिस मामले की जानकारी से इंकार कर रही है।

यह है मामला

कस्बे के मोहल्ला लोधीनगर निवासी फकीरचंद मंगलवार शाम को बकरी चराने ईदगाह मार्ग पर गए थे। पीछे-पीछे उनका पौत्र सन्नी पुत्र नानकचंद भी पहुंच गया। बाबा ने सन्नी को घर जाने के लिए बोला, लेकिन वह वहां खेलता रहा। खेलते समय मासूम पास में बन रहे निर्माणधीन मकान में पहुंच गया। जहां पानी से भरे सेफ्टी टैंक में वह गिर गया और उसकी मौत हो गई।

जब काफी देर तक सन्नी बाबा समेत अन्य स्वजनों को दिखाई नहीं दिया, तो उन्होंने उसकी तलाश की। जिस पर वह निर्माणधीन मकान की तरफ पहुंचे। जहां सेफ्टी टैंक में उन्हें मासूम का शव दिखाई दिया। जिस पर स्वजन बेहाल हो गए। जानकारी होने पर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। हालांकि स्वजनों की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी