शिव मंदिर परिसर से छह हरे पेड़ काटे

थाना क्षेत्र के रामपुर मोती गांव के शिव मंदिर के प्रांगण में खड़े हरे पेड़ों प

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:35 PM (IST)
शिव मंदिर परिसर से छह हरे पेड़ काटे
शिव मंदिर परिसर से छह हरे पेड़ काटे

मेरठ,जेएनएन। थाना क्षेत्र के रामपुर मोती गांव के शिव मंदिर के प्रांगण में खड़े हरे पेड़ों पर दबंगों ने कुल्हाड़ा चला दिया है। पेड़ काटने की सूचना पर पहुंचे पूर्व प्रधान ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपितों ने भुगत लेने की धमकी दी। सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर काटे गए पेड़ों की लकड़ी को कब्जे में ले लिया है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

रामपुर मोती के पूर्व ग्राम प्रधान प्रवीण कुमार ने बताया कि शिव मंदिर के प्रांगण में खड़े जामुन, सागौन व बहेड़ा सहित छह पेड़ दबंगों द्वारा रात के अंधेरे में हरे पेड़ काटने की सूचना मिल थी। शनिवार की सुबह पेड़ कटने की सूचना पर मौके पर जाकर मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू की तो दबंगों ने भुगत लेने की धमकी दी है। मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर वन विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके से कटे पेड़ों की लकड़ियों को कब्जे में ले लिया है।

वन विभाग के रेंजर नरेश कुमार ने बताया कि सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर भेजकर पेड़ों की लकड़ी को कब्जे में ले लिया है और दबंगों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी से पत्नी, भाई व बच्ची की बरामदगी की मांग : फलावदा के गांव खालिदपुर व्यक्ति ने पत्नी, भाई व बच्ची की बरामदगी की मांग को लेकर एसएसपी मेरठ को पत्र भेजा है।

एसएसपी को भेजे पत्र में फलावदा थाना क्षेत्र के ग्राम खालिदपुर निवासी दीपक कुमार पुत्र प्रमोद कुमार ने कहा गया है कि 10 मार्च को उसकी पत्नी देवर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बच्ची को दवाई दिलवाने के लिए कस्बा फलावदा गई थी। उसके बाद से तीनों लापता हैं। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना फलावदा में दर्ज कराई थी। तभी से वह थाने व पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित दीपक ने पत्नी, भाई और बच्ची को सकुशल बरामद कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी