बारिश में छत गिरने से छह मवेशी मरे

सरूरपुर क्षेत्र के खिवाई कस्बे में बुधवार की सुबह से हो रही बारिश से गुरुवार को मकान की छत गिर गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 08:20 PM (IST)
बारिश में छत गिरने से छह मवेशी मरे
बारिश में छत गिरने से छह मवेशी मरे

मेरठ,जेएनएन। सरूरपुर क्षेत्र के खिवाई कस्बे में बुधवार की सुबह से हो रही बारिश से गुरुवार की सुबह मवेशी पालक के मकान की छत गिरने से मलबे की चपेट में आकर तीन मवेशियों और तीन लवारों की मौत हो गई है।

खिवाई निवासी मेहरबान उर्फ पप्पू पुत्र तोसिफ बताया कि गुरुवार की सुबह तेज आवाज के साथ उसके मकान की छत गिर गई। जिसके अंदर तीन भैंस और तीन लवारे मलबे में दब गए। पीड़ित ग्रामीण ने प्रशासन से आíथक सहायता की मांग की है।

उधर, करनावल कस्बा निवासी बिट्टू पुत्र बृजपाल कश्यप की सीमेंट की चादर की छत टूटकर गिर गई। इस दौरान बिट्टू मलबा गिरने से उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गया।

बीएसएफ जवान के फूफा की भी मौत: बीते 13 मई को गाजियाबाद के पास सड़क हादसे में पाथौली गांव निवासी बीएसएफ के जवान व बाइक पर सवार उसके फूफा गंभीर घायल हो गए थे। जवान ने तो दम तोड़ दिया था। उसके फूफा ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बता दें कि बीते एक सप्ताह पहले दबथुवा गांव निवासी 30 वर्षीय बीएसएफ जवान श्रीकांत मथुरा से पाथौली गांव निवासी फूफा नरेंद्र उर्फ बिट्टू पुत्र ओमपाल के साथ बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान गाजियाबाद दादरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें बीएसएफ जवान की मौत हो गई थी। वहीं, मृतक के फूफा को गंभीर चोटें आई थी। घायल नरेंद्र की भी बुधवार देर रात मेरठ के अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच हुआ है।

chat bot
आपका साथी