Murder In Bijnor: बिजनौर में प्रेम प्रसंग में बहन की गला दबाकर हत्या, निकाह की जिद पर अड़ी थी युवती

Murder In Bijnor प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने रविवार सुबह अपनी बहन की मारपीट और गला दबाकर हत्या कर दी। प्रेमी के साथ निकाह करने की की जिद पर अड़ी थी किशोरी। भाई दिल्ली से बहन को समझाने घर आया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:42 PM (IST)
Murder In Bijnor: बिजनौर में प्रेम प्रसंग में बहन की गला दबाकर हत्या, निकाह की जिद पर अड़ी थी युवती
बिजनौर में प्रेम प्रसंग में बहन की हत्‍या।

बिजनौर, जेएनएन। प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने रविवार सुबह अपनी बहन की मारपीट और गला दबाकर हत्या कर दी। किशोरी पड़ोसी के चचेरे भाई से निकाह करने की जिद पर कर रही थी। शनिवार को दिल्ली से बहन को समझाने घर आया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

नगर के एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीया किशोरी की रविवार सुबह भाई ने हत्या कर दी गई। स्वजन उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे। तभी मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर नगीना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में ले लिया। किशोरी की मारपीट और गला दबाने से मौत हुई थी। पूछताछ में पता चला कि बड़े भाई सारिक ने उसकी हत्या की है। मृतक के पिता ने बताया कि भाई-बहन में कहासुनी हो गई। भाई ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि किशोरी का पड़ोस के ही चचेरे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक जून को दोनों घर से भाग गए थे। समझाने पर 10 जून को दोनों अपने अपने घर लौट आए थे। दोनों एक दूसरे से निकाह करने की जिद पर अड़े थे।

किशोरी का बड़ा भाई सारिक शनिवार को अपनी बहन को समझाने दिल्ली से नगीना आया था। काफी प्रयास करने के बाद भी जब बहन नहीं मानी तो रविवार की सुबह पांच बजे सारिक ने उसकी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसपी देहात संजय कुमार और सीओ नगीना सुमित शुक्ला ने घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी