शराब पीकर मारपीट करती है बहू, कार्रवाई नहीं की तो खुद को मार डालेंगे

यह कहानी है एक बुजुर्ग दंपती की जो अपनी बहू से परेशान है। पुत्रवधू के उत्पीड़न से परेशान बुजुर्ग दंपती मंगलवार को एसएसपी आफिस गुहार लगाने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:59 PM (IST)
शराब पीकर मारपीट करती है बहू, कार्रवाई नहीं की तो खुद को मार डालेंगे
शराब पीकर मारपीट करती है बहू, कार्रवाई नहीं की तो खुद को मार डालेंगे

मेरठ, जेएनएन। यह कहानी है एक बुजुर्ग दंपती की, जो अपनी बहू से परेशान है। पुत्रवधू के उत्पीड़न से परेशान बुजुर्ग दंपती मंगलवार को एसएसपी आफिस गुहार लगाने पहुंचे। पीड़ित वृद्धजनों ने बताया कि संपत्ति से बेदखल करने पर बेटा और बहू मारपीट करते हैं। कई बार उन्हें समझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन उन्होंने मारपीट बंद नहीं की। दंपती ने कहा कि अगर बेटे और बहू के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो हम आत्महत्या कर लेंगे।

मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित शेर गढ़ी निवासी कमलेश देवी पत्नी राजकुमार के मुताबिक उन्होंने शादी के बाद छोटे बेटे पुनीत व उसकी पत्नी अंजलि को अलग कर दिया था। इस वजह से बहू-बेटे बुजुर्ग माता-पिता से नाराज थे। इसी वजह से उन्होंने बुजुर्ग दंपती का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। कई बार परिवार के लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन उन्होंने मारपीट करनी बंद नहीं की। बीते 24 जुलाई को पुत्रवधू अंजलि शराब पीकर बुजुर्ग दंपती के पास पहुंची। उसने अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट की, जिसमें वह घायल हो भी गए। परिवार के अन्य लोगों के समझाने पर बुजुर्ग दंपती ने शिकायत पत्र नहीं दिया। इतना करने के बाद भी उनकी प्रताड़ना बंद नहीं हुई। बीते 5 अगस्त को अंजलि अपने साथी विशाल, विकास और अनीता के साथ जबरन उनके घर में घुस गई। उसने लाखों रुपये का सामान तोड़ दिया। थाना स्तर से कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहीं सीओ आफिस रूपाली राय ने मेडिकल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार गौतम को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी