प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा, मोदी-योगी ही बनाएंगे राम मंदिर

चौधरी चरण सिंह विवि में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण मोदी और योगी के राज में ही होगा।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 10:53 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 10:53 AM (IST)
प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा, मोदी-योगी ही बनाएंगे राम मंदिर
प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा, मोदी-योगी ही बनाएंगे राम मंदिर
मेरठ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा की खिचड़ी पक गई है, अजित सिंह भी इसमें आना चाहते हैं। गठबंधन की इस राजनीति में सभी विरोधी पार्टियों की हैसियत दिख गई है। राममंदिर का निर्माण योगी और मोदी के राज में ही होगा। यह कहना है प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का।
गीत रामायण में की शिरकत
विवि के गीत रामायण कार्यक्रम में शिरकत करने आए सिंह ने मीडिया से कहा कि आज विरोधी को दिख रहा है भाजपा मजबूती से उनके सामने खड़ी है। जो लोग दावे करते हैं हम उत्तर प्रदेश के सरताज हैं, वह सीट के आवंटन में ही सिमटते जा रहे हैं। सपा-बसपा की सीट सिमट गई, कांग्रेस को दो सीट देने का प्रस्ताव देकर उसकी हैसियत बताई जा रही है। एक तरह से नरेंद्र मोदी के सामने सभी पार्टियों की हैसियत सामने आ गई है। दूसरे लोगों की नींद उड़ी हुई है। विरोधी पार्टियां एक दूसरे की बैसाखी बनकर घूम रहे हैं। भाजपा सभी को पटखनी देखकर चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि राममंदिर का मामला न्यायालय में होने के कारण अधिक नहीं बोल सकते लेकिन मंदिर मोदी और योगी के राज में ही बनेगा।
यूपी के सम्मान को नहीं भूलेंगे
गीत रामायण में विवि में आए महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश बापर ने कहा कि मेरठ आकर मुंबई जैसा लगता है। यूपी में मराठी लोगों का जितना सम्मान है वह उसे भूल नहीं पाएंगे।
chat bot
आपका साथी