मेरठ के मवाना में सड़क हादसे में घायल श्याम भक्त असलम ने तोड़ा दम, स्‍वजन बेहाल

Accident In Meerut यहां मेरठ के कस्बा परीक्षितगढ़ में गुरुद्वारे के समीप शुक्रवार शाम सड़क हादसे में घायल हुए युवक असलम ने अस्पताल में देर रात उपचार दौरान दम तोड़ दिया। जबकि आरोपित वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:25 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:25 PM (IST)
मेरठ के मवाना में सड़क हादसे में घायल श्याम भक्त असलम ने तोड़ा दम, स्‍वजन बेहाल
सड़क हादसे में घायल युवक असलम की मौत हो गई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के मवाना में कस्बा परीक्षितगढ़ में गुरुद्वारे के समीप शुक्रवार शाम सड़क हादसे में घायल हुए युवक असलम ने अस्पताल में देर रात उपचार दौरान दम तोड़ दिया। जबकि आरोपित वाहन मौके से फरार हो गया। असमल की मौत की सूचना से स्‍वजन में कोहराम मच गया।

मंडली में जागरण का काम 

परीक्षितगढ़ कस्बा निवासी असलम श्याम भक्त था और मंडली में जागरण में भजन करता था। शुक्रवार वह किसी कार्य से कस्बे में परिचित से मिलने जा रहा था। जब गुरुवार द्वारे के समीप पहुंचा तो वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को सीएचसी भिजवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे अस्पताल ले गए, जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर राजीव कुमार का कहना है स्वजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस मौके पर है।

असलम की मौत से स्वजन में मचा कोहराम

असलम की मौत की सूचना उसके स्वजन को मिली तो कोहराम मच गया। शनिवार सुबह मौत की सूचना आम हुई तो सांत्वना देने वालों का मृतक के यहां पर तांता लग गया।

सांप्रदायिक सौहार्द का प्रतीक था असलम

समुदाय विशेष से होते हुए भी अपने धर्म के साथ ही हिंदू धर्म को भी मानता था। वह श्याम कीर्तन मंडली में था और संगी साथी कलाकारों के साथ श्याम पर आधारित भजन सुनाकर भक्तों को झूमने के लिये मजबूर कर देता था।

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत 

मवाना : नगर के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार देर शाम महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव मकान में कमरे में कुंडे पर लटका मिला। सूचना पर इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने मृतका के पति समेत ससुराल पक्ष से तीन लोग हिरासत में ले लिए हैं। उक्त मोहल्ला निवासी अनुज की पत्नी सुनीता की शुक्रवार देर शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसका शव घर में कमरे में कुंडे पर लटका मिला।

चीख पुकार मच गई

स्वजन ने शव कमरे में लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। सूचना पर इंस्पेक्टर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को फांसी के फंदे उतारकर कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका बहसूमा निवासी है तथा छह माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नही दी गई थी।

chat bot
आपका साथी