आठवीं के छात्र श्रेयश ने 18 माह तक बढ़ाए बाल, इस नेक काम के लिए हो गए गंजे, हर कोई कर रहा तारीफ

Shreyash donates hair आठवीं के छात्र श्रेयश ने अपने बाल दान कर दिए और खुद गंजे हो गए। बाल दान करने के लिए उसने बाकायदा 18 महीने तक बालों को लंबे करने के लिए उसका ख्याल भी रखा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:30 AM (IST)
आठवीं के छात्र श्रेयश ने 18 माह तक बढ़ाए बाल, इस नेक काम के लिए हो गए गंजे, हर कोई कर रहा तारीफ
मेरठ के श्रेयश ने कैंसर पीड़‍ितों के लिए बाल दान किए।

मेरठ, जेएनएन। लड़कपन की जिस उम्र में बच्चे सितारों को देखकर उनकी तरह की डिजाइन ठीस से सेट न होने पर सैलून में रूठ जाते हैं। लंबे-घने बाल पर इतराते और सेल्फी लेते हैं। गंजा होने में शर्म आती है। उस उम्र में आठवीं के छात्र श्रेयश ने अपने बाल दान कर दिए और खुद गंजे हो गए। बाल दान करने के लिए उसने बाकायदा 18 महीने तक बालों को लंबे करने के लिए उसका ख्याल भी रखा।

कैंसर मरीजों के लिए बनेगा विग

श्रेयश अग्रवाल पुत्र प्रदीप अग्रवाल मवाना रोड स्थित डिफेंस कालोनी में रहते हैं। वह सेंट मेरीज स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। रविवार को उसने अपने बाल कोप विद कैंसर फाउंडेशन को दान किए। यह संस्था कैंसर पीड़ित मरीजों के लिए विग बनाने का कार्य करती है।

बेटे को मम्मी का नेक कार्य आया पसंद

श्रेयश ने 12 मार्च 2020 से कोविड के चलते अपने बाल नहीं कटवाए थे। मई 2020 में जब उनकी मम्मी सीमा अग्रवाल को इस संस्था के बारे में पता चला तो उन्होंने यह निश्चय किया कि वह अपने बेटे से यह नेक कार्य कराएंगी। बेटे को मम्मी का नेक कार्य पसंद आया। 18 महीने बाद श्रेयश के बाल कटाए गए और फाउंडेशन को भेजे गए। आल इंडिया हेयर एंड ब्यूटी एसोसिएशन से जुड़े अशोक पालिवाल ने इस कार्य के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया। 

chat bot
आपका साथी