कपड़ा व्‍यापारी को घर से गौतमबुद्धनगर बुलाया और सिर में गोली मारकर कर दी हत्या Bulandshahr News

सिकंदराबाद थानाक्षेत्र के गांव गेसूपुर के रहने वाले कपड़ा व्‍यापारी की मंगलवार की देर शाम गौतमबुद्धनगर थानाक्षेत्र के जारचा क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले आरोपितों ने कपड़ा विक्रेता को फोन करके घर से बुलाया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:52 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:52 PM (IST)
कपड़ा व्‍यापारी को घर से गौतमबुद्धनगर बुलाया और सिर में गोली मारकर कर दी हत्या Bulandshahr News
बुलंदशहर में एक व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या।

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद थानाक्षेत्र के गांव गेसूपुर के रहने वाले कपड़ा व्‍यापारी की मंगलवार की देर शाम गौतमबुद्धनगर थानाक्षेत्र के जारचा क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले आरोपितों ने कपड़ा विक्रेता को फोन करके घर से बुलाया। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। मृतक के बेटे की तरफ से जारचा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घर नहीं लौटा तो पुलिस को दी जानकारी 

गांव गेसूपुर निवासी 45 वर्षीय अफजल पुत्र ईदरीश कपड़े की फेरी लगाने का काम करता था। मंगलवार की शाम वह कपड़े की फेरी लगाकर वापस अपने घर आ गया था। परिजनों के अनुसार, देर शाम अफजल के पास एक फोन आया। अफजल ने अपने परिजनों को बताया कि वह किसी से मिलने के लिए जा रहा है और कुछ देर में आ जाएगा। जब वह देर रात तक भी नहीं लौटा तो परिजनों को लगा कि वह अपने किसी दोस्त के घर रुक गया होगा। जिस कारण उन्होंने पुलिस को भी जानकारी नहीं दी। 

रास्‍ते पर पड़ी मिली लाश 

बुधवार की सुबह अफजल के बेटे के पास जारचा थाने की पुलिस का फोन आया। जिसके बाद अफजल जारचा पहुंचा। यहां अफजल को बताया गया कि उसके पिता की लाश जारचा थानाक्षेत्र के कलौंदा-जारचा मार्ग पर पड़ी मिली है। अफजल के सिर पर गोली मारी गई थी। जारचा थाना पुलिस ने ही अफजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सिकंदराबाद के गांव गेसूपुर से मृतक के सभी परिजन जारचा थाने में गए हुए थे। कुछ परिजन गौतमबुद्धनगर पोस्टमार्टम हाउस पर गए हुए थे। 

कोई नहीं थी रंजिश 

सिकंदराबाद थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि उनसे जारचा थाना प्रभारी द्वारा यह पूछा गया था कि अफजल की किसी से कोई रंजिश तो नहीं चल रही है। बाकी ही कार्रवाई जारचा थाना पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी